दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

बांग्लादेश बोर्ड ने लॉन्च की पाकिस्तानी टीम के जैसी जर्सी, मचा बवाल

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की हरे रंग की जर्सी लॉन्च की थी. फैंस की भारी नाराजगी के बाद बोर्ड ने इस जर्सी को वापस लेने का फैसला किया.

By

Published : Apr 30, 2019, 11:34 PM IST

bangladesh cricket

ढाका: वर्ल्डकप 2019 के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड द्वारा जारी जर्सी पर बवाल मच गया है. बांग्लादेश की टीम के लिए हरी जर्सी लॉन्च की थी लेकिन, कुछ ही देर में बोर्ड की फजीहत शुरू हो गई. हालांकि बाद में इस जर्सी को वर्ल्ड कप के लिए वापस भी ले लिया गया.

वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से हरी जर्सी लॉन्च करने को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के फैंस ने जमकर लताड़ा .पाकिस्तान तरह दिखने वाली हरी जर्सी को देखकर फैंस भड़क गए. हैरान करने वाली बात ये रही कि पाकिस्तान ही नहीं, साउथ अफ्रीका भी इस बार वर्ल्ड कप में हरी जर्सी में नज़र आएगी. ऐसे में बांग्लादेश की जर्सी थोड़ी अलग होनी थी. लेकिन, बोर्ड ने इस पर ध्यान नहीं दिया और वर्ल्ड कप के लिए सोमवार को जर्सी लॉन्च कर दी, जो पूरी तरह से हरी थी.

हालांकि, मंगलवार को ही बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने अपने इस फैसले को वापस लिया और नई जर्सी लॉन्च कर दी. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के सीईओ निजामुद्दीन चौधरी ने देश की मीडिया को बताया है सभी हरी जर्सी चेंज की जाएंगी. बांग्लादेश इसी जर्सी में आयरलैंड और विंडीज के साथ ट्राइ सीरीज खेल सकती है। हालांकि, 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप से पहले ये जर्सी बदल दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details