दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

अफगानिस्तान से मिली करारी हार के बाद बांग्लादेश की टीम में हुए बड़े बदलाव

बांग्लादेश ने अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के साथ जारी टी 20 त्रिकोणीय सीरीज के अगले दो मैचों के लिए सलामी बल्लेबाज मोहम्मद नईम और युवा लेग स्पिनर अमीनुल इस्लाम बिप्लब को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है.

By

Published : Sep 16, 2019, 6:43 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 8:48 PM IST

Bangladesh

ढाका : टी 20 त्रिकोणीय सीरीज के लिए नईम और बिप्लब के अलावा अब तक दो टेस्ट और तीन वनडे मैच खेलने वाले नजमुल हुसैन शांटो, तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन और शैफुल इस्लाम भी क्रिकेट के इस छोटे प्रारूप में वापसी करने में सफल रहे हैं.

बांग्लादेश की टीम में हुए बड़े बदलाव, देखिए वीडियो

शांटो को पहली बार टी-20 टीम में मौका दिया गया है. सीरीज के पिछले दो मैचों में चार और शून्य रन बनाने वाले सौम्य सरकार को टीम से बाहर कर दिया गया है.

मेजबान बांग्लादेश को सीरीज के पहले दो मैचों में एक में जीत और एक में हार मिली है. टीम को 24 सितंबर को होने वाले फाइनल मैच से पहले दो और मुकाबले खेलने हैं. अफगानिस्तान ने शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के मैच में मेबजान बांग्लादेश को 25 रनों से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. टी 20 त्रिकोणीय सीरीज की तीसरी टीम जिम्बाब्वे है.

बांग्लादेश क्रिकेट का ट्वीट

स्मिथ, कमिंस टेस्ट में नंबर 1 पर कायम, वॉर्नर को हुआ रैंकिंग में नुकसान

टीम : शाकिब अल हसन (कप्तान), मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमुदूल्लाह, सब्बीर रहमान, मोसादेक हुसैन, लिटन दास, आफिफ हुसैन, तैजुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, शफीउल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद नईम शेख, अमीनुल इस्लाम, नजमुल हुसैन

Last Updated : Sep 30, 2019, 8:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details