दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 31, 2021, 10:23 AM IST

ETV Bharat / sports

BAN vs WI: बांग्लादेश टेस्ट टीम में शाकिब अल हसन की हुई वापसी

वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश के 18 सदस्यीय टीम का एलान हुआ. इसमें ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को टीम में शामिल किया गया है.

Shakib
Shakib

ढाका (बांग्लादेश) : वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए शनिवार को ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को बांग्लादेश की टीम में शामिल किया गया.

आईसीसी ने ट्वीट जारी कर 18 सदस्यीय टीम का एलान किया. इस टीम का नेतृत्व मोमिनुल हक करेंगे.

ये भी पढ़े- इंग्लैंड के इन खिलाड़ियों ने शुरू की ट्रेनिंग, देखिए VIDEO

शाकिब अल हसन को तीसरे वनडे मैच के दौरान ग्रोइन इंजरी हो गई थी, जिसके बाद उनका टेस्ट सीरीज में खेलना मुश्किल नजर आ रहा था.

पहला टेस्ट 3 फरवरी को चटोग्राम में शुरू होने वाला है जबकि दूसरा टेस्ट 11 फरवरी से ढाका में होगा. इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में बांग्लादेश की टीम ने 3-0 से जीत दर्ज की थी और शाकिब ने गेंद और बल्ले दोंनो से शानदार प्रदर्शन किया था.

तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में, शाकिब ने 112 रन बनाए और वह छह विकेट लेने में भी कामयाब रहे थे.

शाकिब अल हसन

फरवरी 2020 में घर में जिम्बाब्वे के खिलाफ पारी की जीत के बाद से आगामी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला सबसे लंबे प्रारूप में बांग्लादेश की पहली सीरीज होगी.

टीम-

मोमिनुल हक (कप्तान), तमीम इकबाल, शाकिब अल हसन, नजमुल हुसैन शान्तो, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, लिटन दास, यासिर अली, सैफ हसन, मेहंदी हसन मिराज, मुस्ताफिजुर रहमान, तईजुल इस्लाम, शदमान इस्लाम, नईम हसन, तस्कीन अहमद, अबू जायद, इबादत हुसैन, हसन महमूद.

ABOUT THE AUTHOR

...view details