दिल्ली

delhi

बाबर आजम दुनिया के टॉप-5 बल्लेबाजों में से एक हैं : राशिद खान

By

Published : Feb 18, 2021, 9:41 AM IST

राशिद खान ने कहा है कि बाबर ने बीते सालों में जिस तरह के प्रदर्शन दिए हैं वो शानदार हैं. खान ने ये भी कहा कि उनको बहुत अच्छा लगता है जब वे बाबर को गेंद डालते हैं.

राशिद खान
राशिद खान

कराची :पाकिस्तान सुपर लीग इस महीने से शुरू होने वाला है, दुनियाभर के स्टार प्लेयर्स इसके लिए उत्साहित हैं. ऐसे में अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज राशिद खान ने कहा है कि वे बाबर आजम को गेंद डालने के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्होंने ये भी कहा है कि बाबर इस दौर से टॉप-5 बल्लेबाजों में से एक हैं.

उन्होंने कहा है कि बाबर ने बीते सालों में जिस तरह के प्रदर्शन दिए हैं वो शानदार हैं. खान ने ये भी कहा कि उनको बहुत अच्छा लगता है जब वे बाबर को गेंद डालते हैं. विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, केन विलियमसन और स्टीव स्मिथ को गेंद डाल कर जैसा लगता है, वैसा ही उनको बाबर को गेंद डाल कर लगता है.

बाबर आजम

राशिद ने कहा, "जिस तरह का प्रदर्शन बाबर ने बीते चार-पांच सालों में तीन फॉर्मेट में दिया है, वो इस दौर के टॉप-5 बल्लेबाजों में से एक हैं."

यह भी पढ़ें- IPL 2021: धोनी-फ्लेमिंग नहीं होंगे ऑक्शन का हिस्सा, सीएसके के सीईओ ने की पुष्टि

उन्होंने आगे कहा, "मुझे टॉप खिलाड़ियों को गेंद डाल कर अच्छा लगता है. आईपीएल में जब मैं एबी डिविलियर्स, विराट कोहली, केन विलियमसन और स्टीव स्मिथ को बॉल करता हूं, ये दर्शाता है कि बतौर गेंदबाज मैं कहां खड़ा हूं और मुझे क्या बेहतर करना है. मैंने एशिया कप में बाबर के खिलाफ खेला था और सीपीएल में उनके साथ गयाना अमेजन वॉरियर्स के लिए खेला है, हम अच्छे दोस्त हैं. उनके खिलाफ खेलना कड़ी चुनौती होगी, वो बहुत कम गलतियां करते हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details