दिल्ली

delhi

IPL की वजह से कोहली पर स्लेजिंग करने से डरते हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी : क्लार्क

By

Published : Apr 7, 2020, 5:41 PM IST

क्लार्क ने कहा कि कई भारतीय खिलाड़ी आईपीएल टीमों के कप्तान हैं और इसी कारण ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उनके साथ उलझना नहीं चाहते हैं

michal clarke
michal clarke

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क को लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के लिए विराट कोहली पर स्लेजिंग करने से डरते हैं.

क्लार्क ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस कदर भारतीय कप्तान से भय खाते हैं कि इसके कारण उनका आक्रामक रवैया ढीला पड़ गया है.

क्लार्क ने एक टीवी चैनल से कहा, "हर कोई जानता है कि जब खेल की आर्थिक स्थिति की बात होती है तो भारत आईपीएल के कारण कितना मजबूत है, अंतरराष्ट्रीय और घरेलू स्तर पर भी."

विराट कोहली

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट और शायद बाकी टीमें भी कुछ दिनों से अलग राह पर चली गई हैं और भारत की चापलूसी करती हैं. वे कोहली और अन्य खिलाड़ियों पर स्लेजिग करने से डरती हूं क्योंकि उन्हें अप्रैल में उनके साथ खेलना होता है."

क्लार्क ने कहा कि कई भारतीय खिलाड़ी आईपीएल टीमों के कप्तान हैं और इसी कारण ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उनके साथ उलझना नहीं चाहते हैं.

उन्होंने कहा, "10 खिलाड़ियों के नाम लीजिए और यह खिलाड़ी उन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए आईपीएल में बोली लगाते हैं."

विराट कोहली के साथ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और हार्दिक पांड्या

आपको बता दे कि आईपीएल दुनिया की सबसे चर्चित क्रिकेट लीग में से एक है. लगभग दुनिया के सभी क्रिकेटर्स इस लीग में खेलना चाहते है. ऑस्ट्रेलिया के भी बहुत से क्रिकेटर इस लीग में अलग-अलग टीम से खेलते है.

हालाकि इस साल कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details