दिल्ली

delhi

केन रिचर्डसन में पाए गए कोरोनावायरस के लक्षण, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे से हुए बाहर

By

Published : Mar 13, 2020, 11:03 AM IST

कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद केन रिचर्डसन न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे से बाहर हो गए है. इस सीरीज के सभी मैच खाली मैदान में होंगे.

Kane Richardson
Kane Richardson

सिडनी: दुनिया भर के खेल के मैदानों पर इन दिनों कोरोनावायरस का असर दिख रहा है. ऐसे में फुटबॉल, बास्केटबॉल के खिलाड़ियों के बाद अब क्रिकेटर भी इसकी चपेट में आते दिख रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज में कोरोना संक्रमण के लक्षण मिले हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से ठीक पहले केन रिचर्डसन में कोरोना के लक्षण मिले. उन्हें टीम से अलग कर दिया गया है. लेकिन अभी उनकी टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है.

ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड सीरीज का पूरा शेड्यूल

कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद केन रिचर्डसन ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड पहले वनडे से पहले बाहर हो गए है. इस सीरीज के सभी मैच खाली मैदान में होंगे.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने कहा, "हमारा मेडिकल स्टाफ अभी रिचर्डसन के गले में इन्फेक्शन मानकर इलाज कर रहा है, लेकिन हम ऑस्ट्रेलिया सरकार के प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें दूसरे सदस्यों से अलग रखा गया है. उनकी जांच कराई जा रही है। वह 14 दिनों के भीतर विदेशी दौरे से लौटे हैं. एक बार हमें टेस्ट रिजल्ट मिल जाए और वह रिकवरी कर लें तो कुछ दिनों में टीम को जॉइन कर सकते हैं। अभी हम इससे अधिक नहीं कह सकते हैं."

केन रिचर्डसन

वहीं, ऑस्ट्रेलिया में फॉर्मूला-1 ग्रां प्री का एक सदस्य भी संक्रमित पाया गया. इसके बाद टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया.

कोरोनावायरस से दुनिया के 110 देशों में 5000 के करीब मौते हो चुकी है और 1 लाख 34 हजार से ज्यादा संक्रमित हैं. सबसे ज्यादा मामले चीन, इटली, ईरान, जापान, स्पेन और अमेरिका में सामने आए हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में केन की जगह शॉन एबॉट को शामिल किया गया है .आज दोनों टीमों के बीच ये मैच खेला जा रहा है. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में यह मैच बिना दर्शकों के खेला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details