दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मैनचेस्टर टेस्ट : इंग्लैंड की पहली पारी 301 रनों पर सिमटी, हेजलवुड ने झटके 4 विकेट

ऑस्ट्रेलिया ने ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को इंग्लैंड को बैकफुट पर पहुंचा दिया है. चौथे दिन दूसरे सत्र में इंग्लैंड की टीम 301 रन बनाकर ढेर हो गई.

By

Published : Sep 7, 2019, 7:01 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 7:33 PM IST

England vs Australia

मैनचेस्टर : ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी आठ विकेट के नुकसान पर 497 रनों पर घोषित कर दी. इंग्लैंड अभी भी मेजबान टीम से 219 रनों से पीछे है और उस पर फॉलोऑन का संकट मंडरा रहा था लेकिन जॉस बटलर के 41 रन की बदौलत इंग्लैंड की टीम फॉलोऑन का सामना करने से बच गई.

बेयरस्टो और स्टोक्स हुए आउट

आईसीसी का ट्वीट

इंग्लैंड ने दिन की शुरुआत पांच विकेट के नुकसान पर 200 रनों के साथ की थी. बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो ने इंग्लैंड की पारी को आगे बढ़ाया. 228 के कुल स्कोर पर मिशेल स्टार्क ने बेयरस्टो (17) बोल्ड कर दिया. इंग्लैंड ने दिन की शुरुआत पांच विकेट के नुकसान पर 200 रनों के साथ की थी. बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो ने इंग्लैंड की पारी को आगे बढ़ाया. 228 के कुल स्कोर पर मिशेल स्टार्क ने बेयरस्टो (17) बोल्ड कर दिया.

हैट्रिक मैन लसिथ मलिंगा ने लगाई टी-20 रैंकिंग में लंबी छलांग

स्टोक्स भी स्टार्क का शिकर बने. पिछले मैच के हीरो रहे स्टोक्स ने इस पारी में 26 रनों का योगदान दिया. पेट कमिंस ने 256 के कुल स्कोर पर जोफ्रा आर्चर को विकेट के पीछे टिम पेन के हाथों कैच करा इंग्लैंड को आठवां झटका दिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए जोश हेजलवुड ने चार विकेट अपने नाम किए. मिशेल स्टार्क और कमिंस ने दो-दो विकेट अपने नाम किए.

Last Updated : Sep 29, 2019, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details