दिल्ली

delhi

By

Published : May 10, 2019, 5:19 PM IST

ETV Bharat / sports

ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड-11 को पांच विकेटों से हराया

ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड-11 के खिलाफ हुए वनडे मैच में डकवर्थ-लुईस नियम के आधार पर पांच विकेट से जीत दर्ज की. पूर्व कप्तान स्मिथ ने इस मैच में नाबाद 91 रनों की पारी खेली.

Australia

ब्रिसबेन:स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्सवेल की बेहतरीन पारियों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को बारिश से बाधित मैच में डकवर्थ-लुईस नियम के आधार पर न्यूजीलैंड-11 के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज की.

287 रनों का पीछा कर रही मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्मिथ ने 108 गेंदों पर नाबाद 91 रनों की पारी खेली जबकि मैक्सवेल ने महज 48 गेंद पर 70 रन जड़े स्मिथ को मैच के दौरान कोहनी में चोट लगी जो ऑस्ट्रेलिया के लिए चिंता का विषय हो सकता है.

स्टीव स्मिथ

गेंदबाजी में पैट कमिंस ने आठ ओवर में 32 रन देकर चार और मिशेल स्टार्क ने 35 रन देकर एक विकेट लिया. एरोन फिंच की गैरमौजूदगी में एलेक्स कैरी टीम की कप्तानी कर रहे थे.

आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया की टीम एक जून को विश्व कप में अपना पहला मैच खेलने से पहले इंग्लैंड में तीन अभ्यास मैच खेलेगी.

इससे पहले, न्यूजीलैंड-11 ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट के नुकसान पर 286 रन बनाए. विल यंग (111) और जॉर्ज वर्कर (59) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. जिमी नीशम ने भी 27 गेंदों पर 39 रन बनाए.

न्यूजीलैंड-11

मेजबान टीम के लिए डेविड वार्नर (2) का बल्ला नहीं चला, लेकिन उस्मान ख्वाजा (23), शॉन मार्श (32) और मार्कस स्टोइनिस (15) ने अच्छी बल्लेबाजी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details