दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

बंगाल छोड़ अब इस राज्य से खेलते नजर आएंगे अशोक डिंडा

पिछले साल भारतीय तेज गेंदबाज अशोक डिंडा की बंगाल के गेंदबाजी कोच रणदेव बोस से मतभेद की खबरें सामने आई थी. इसके बाद डिंडा को बंगाल क्रिकेट टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

By

Published : Sep 28, 2020, 3:59 PM IST

Ashok Dinda
Ashok Dinda

हैदराबाद: भारतीय तेज गेंदबाज अशोक डिंडा अब बंगाल क्रिकेट को छोड़ गोवा से खेलते नजर आएंगे. पिछले सत्र में बंगाल द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद अशोक ने ये फैसला लिया. राज्य टीम में मौका ना मिलने पर अशोक डिंडा ने खुद को राजनीति का शिकार बताया था और यह घोषणा भी की थी कि अब वह बंगाल के लिए नहीं खेलेंगे.

दरअसल, पिछले साल अशोक डिंडा कि बंगाल के गेंदबाजी कोच रणदेव बोस से मतभेद की खबरें सामने आई थी. दोनों के बीच के मतभेद के बाद अशोक डिंडा को बंगाल क्रिकेट टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. हालांकि टीम ने 2019-20 के रणजी सत्र में फाइनल तक का सफर तय किया था.

अशोक डिंडा

बताते चलें कि, डिंडा ने रणदेव बोस से सार्वजनिक रूप से दुर्व्यवहार करने और टीम के भीतर दरार डालने की बातें कही थी. 36 वर्षीय तेज गेंदबाज के गोवा टीम से जुड़ने की पुष्टि स्वयं गोवा क्रिकेट संघ के सचिव विपुल फड़के ने की.

विपुल फड़के ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, हमने अशोक डिंडा के साथ एक साल का करार किया है, अगर सत्र शुरू होता है तो...

कोरोना वायरस के चलते घरेलू सत्र के शुरू होने पर संशय बना हुआ है. कयास तो यब भी लगाए जा रहे हैं कि इस बार कोविड-19 को ध्यान में बीसीसीआई घरेलू सत्र का आयोजन नहीं करेगा.

अशोक डिंडा

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा की बात करे तो उन्होंने अभी तक कुल 116 प्रथम श्रेणी मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 420 विकेट हासित करने में सफल रहे हैं. भारतीय टीम के लिए भी डिंडा ने 13 वनडे मैचों में 12 और 9 T20I मुकाबलों में 17 शिकार किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details