दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

EXCLUSIVE: HPCA के अध्यक्ष बनने के बाद अरूण धूमल से खास बातचीत

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष अरूण धूमल को नियुक्त किया गया है. राजनीतिक परिवार से आने के लिये उठ रहे सवालों पर अरूण धूमल ने कहा कि बातें निकलकर आएंगी और चलती रहेंगी. हम अपना काम करते रहेंगे.

By

Published : Sep 28, 2019, 10:43 AM IST

Updated : Oct 2, 2019, 7:52 AM IST

HPCA NEW Interview

धर्मशाला - हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के छोटे भाई अरूण धूमल को नियुक्त किया गया है. इससे पहले दो साल तक लोढ़ा समिति की सिफारिशो के तहत एचपीसीए ने काम किया. वहीं, इससे पहले अनुराग ठाकुर लंबे समय तक एचपीसीए के पद पर अध्य्क्ष रहे.

देखिए वीडियो

ईटीवी से खास बातचीत में अरुण धूमल ने कहा कि एचपीसीए का अध्यक्ष का पद बहुत बड़ी चुनौती है. अनुराग ठाकुर ने इसे बड़ी ऊंचाई तक पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि आज प्रतिभा को निखराने का काम करना होगा.

वहीं, एचपीसीए के चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दर्ज याचिका को लेकर अरुण धूमल ने कहा कि गौतम ठाकुर ने एचपीसीए के पद पर अपना योगदान दिया है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश दो साल पहले आया था और हमारे सदस्य अयोग्य हो गए थे. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट में मामला चलने के बाद बीसीसीआई ने अपना संविधान बदला और राज्यों को भी दिशा निर्देश दिए कि वे अपने संविधान में बदलाव करे. इसके तहत चुनाव प्रकिया की गई. उन्होंने कहा कि दिशा निदेर्शों के तहत हमने अपना चुनाव करवाया है.

ये पढ़ें: बड़ी खबर: अजहरूद्दीन बने हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष

राजनीतिक परिवार से आने के लिये उठ रहे सवालों पर अरूण धूमल ने कहा कि बातें निकलकर आएंगी और चलती रहेंगी. हम अपना काम करते रहेंगे.

अरुण धूमल ने कहा कि खिलाड़ी बेहतर करें और इस के लिए प्रदेश के कुछ खिलाड़ियों ने बड़े स्तर पर खेल खेला है. इसके लिए उनके जज्बे को सलाम है. आने वाले समय में और खिलाड़ी आएंगे, जो लंबे समय के लिए क्रिकेट खेलेंगे. उन्होंने कहा कि उभरती प्रतिभा को बेहतर मौका देकर उन्हें बेहतर बनाने के प्रयास किए जाएंगे.

Last Updated : Oct 2, 2019, 7:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details