दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

WATCH : डीडीसीए के समारोह के बीच अनुष्का ने विराट के हाथ पर किया किस, वीडियो हुई वायरल

स्टार कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हमेशा अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब होते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे उनकी वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस इसे बेहद पसंद भी कर रहे हैं.

anushka

By

Published : Sep 13, 2019, 5:18 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 11:39 AM IST

नई दिल्ली : इस बात में कोई दोराय नहीं है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा एक बेमिसाल कपल हैं. दोनों कभी भी एक दूसरे को खुश करने का मौका नहीं छोड़ते. 12 सितंबर को डीडीसीए में दोनों साथ पहुंचे थे जहां विराट कोहली के नाम पर फिरोज शाह कोटला के पेवेलियन के नाम का अनावरण होना था. वहां अनुष्का शर्मा ने कुछ ऐसा किया जिसकी वीडियो तेजी से वायरल हो गई.

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के वेटलिफ्टिंग हॉल में आयोजित इस समारोह में पूरी भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची थी. इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का हाथ थामा और किस कर लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गई और बहुत पसंद भी की गई.

इस मौके पर विराट ने कहा,"इतने बड़े स्तर पर मुझे सम्मानित किया जाएगा, मैंने सोचा नहीं था. मैं रजत शर्मा, भारतीय टीम, दिल्ली की पुरानी तथा नई टीमों, बीसीसीआई का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मेरे पास शब्द नहीं हैं. मेरे बचपन के कोच राकेश शर्मा को शुक्रिया अदा करता हूं. मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे ये सम्मान मिलेगा."

यह भी पढ़ें- 50 वर्ष के हुए कॉन्ट्रोवर्सी किंग शेन वॉर्न, यहां पढ़ें स्पिनर के 5 सबसे बड़े विवाद

उन्होंने कहा,"मैं इसके लिए अपने परिवार का भी शुक्रगुजार हूं. साथ ही जेटली जी का भी शुक्रिया. दुनिया उन्हें नेता के तौर पर जानती है लेकिन मैं उन्हें एक बेहतर इंसान के तौर पर जानता हूं. जब मेरे पिता का देहांत हुआ था तब उन्होंने मेरे घर पर आकर मुझे सुहानुभूति दी थी. मेरा और उनका कनेक्शन अलग था. उनके लिए आयोजित किए गए सम्मान समारोह में मुझे ये सम्मान मिला ये मेरे लिए और अच्छी बात है."

Last Updated : Sep 30, 2019, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details