दिल्ली

delhi

'चयनकर्ताओं को धोनी के भविष्य पर चर्चा करनी चाहिए'

By

Published : Sep 8, 2019, 8:40 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 10:14 PM IST

अनिल कुंबले ने एमएस धोनी के भविष्य को लेकर चिंता व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि धोनी अच्छी विदाई के हकदार हैं और चयनकर्ताओं को उनसे बात करनी चाहिए.

KUMBLE

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान और कोच अनिल कुंबले ने कहा कि चयनकर्ताओं को विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर चर्चा करना चाहिए. कुंबले का मानना है कि क्रिकेट में शानदार योगदान के लिए धोनी उचित विदाई के हकदार हैं और इसके लिए चयनकर्ताओं को उनसे बात करना चाहिए.

कुंबले ने धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेल जारी रखने के बारे में कहा,"मैं निश्वित नहीं हूं. मुझे लगता है कि ऋषभ पंत ने निश्चित रूप से विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अपना दावा पेश किया है. खासकर टी-20 प्रारूप में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे में धोनी से बातचीत करना जरूरी है. वो अच्छी विदाई के हकदार हैं और आपको उनसे बात करनी चाहिए."

एमएस धोनी
कुंबले का मानना है कि अगर धोनी अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप के योजना में फिट बैठते हैं, तो उन्हें हर मैच में खेलना चाहिए.

यह भी पढ़ें- BCCI के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी को मिला कारण बताओ नोटिस, जानिए वजह

उन्होंने कहा,"टीम की खातिर, चयनकर्ताओं को योजनाओं को लेकर चर्चा करना चाहिए, क्योंकि ये महत्वपूर्ण है कि इसके बारे में सही से बताया जाए. अगर चयनकर्ताओं को लगता है कि धोनी टी-20 विश्व कप के योजना में फिट बैठते हैं, तो मुझे लगता है कि उन्हें हर मैच में खेलना चाहिए."

कुंबले ने आगे कहा,"अगर ऐसा नहीं है तो फिर चयनकर्ताओं को उनकी विदाई के बारे में चर्चा करना चाहिए. मुझे लगता है कि उन्हें अगले कुछ महीने में ऐसा करना चाहिए."

Last Updated : Sep 29, 2019, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details