दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 23, 2019, 4:06 PM IST

ETV Bharat / sports

सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम करना चाहता है ये बॉलीवुड सुपरस्टार

अभिनेता अनिल कपूर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं. यह पूछे जाने पर कि वह कौन से खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहेंगे? इस पर अनिल ने मीडिया को बताया, "सचिन तेंदुलकर .. क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं."

tendulkar

मुंबई : एक्टर ने 'टोटल धमाल' में माधुरी दीक्षित नेने के साथ काम करने का आनंद लिया. यह सफल फ्रेंचाइजी 'धमाल' का तीसरा सीक्वल है. मूल फिल्म में अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख ने संजय दत्त जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे.

इसमें अजय देवगन और बोमन ईरानी भी प्रमुख भूमिका हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन एफफिल्म्स, अशोक ठकेरिया, कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक द्वारा सह-निर्मित फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई.

anil kapoor
माधुरी के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगा कि एक भी दिन नहीं बिता है. एक साथ काम धमाकेदार रहा. वह हमारी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं."वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 को लेकर भी उत्साहित हैं, जो 23 मार्च से शुरू होगा. उन्होंने कहा, "मैं आईपीएल के लिए बहुत उत्साहित हूं. मेरी पसंदीदा टीम मुंबई इंडियंस है लेकिन मैं क्रिकेट को खेल की भावना से देखना पसंद करता हूं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details