दिल्ली

delhi

RCB के पूर्व कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड बनेंगे राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच : रिपोर्ट्स

By

Published : Oct 14, 2019, 4:52 PM IST

Updated : Oct 14, 2019, 10:58 PM IST

राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच के तौर पर पूर्व आरसीबी के कोच और ऑस्ट्रेलियाई पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी एंड्रयू मैकडोनाल्ड को नियुक्त किया जा सकता है. जल्द ही फ्रेंचाइजी नए मुख्य कोच के नाम की घोषणा कर देगी.

Andrew McDonald

बेंगलुरू : ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू मैकडोनाल्ड के बारे में खबरें आ रही हैं कि वे आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच बनने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस नौकरी के लिए उनका आवेदन आ चुका है. हालांकि इसके साथ ये भी खबर है कि एंडी फ्लोवर भी हेड कोच की दौड़ में हैं.

देखिए वीडियो
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों दिग्गजों में से ही कोई एक राजस्थान रॉयल्स का मुख्य कोच बनेगा. अगर मैकडोनाल्ड राजस्थान रॉयल्स के कोच बनते हैं तो वे आईपीएल में दूसरी बार बतौर कोच काम करेंगे. वे पहले रायल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़े थे लेकिन साल 2018 में डेनियल विटोरी, एंड्रयू मैकडोनाल्ड और ट्रेंट वुडहिल ने फ्रेंचाइजी छोड़ दी थी.
एंड्रयू मैकडोनाल्ड
गौरतलब है कि मैकडोनाल्ड ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट के कोच हैं. अब वे आईपीएल में पैडी अप्टन की जगह ले सकते हैं जो 2019 आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच बने थे जिसमें टीम ने प्वॉइंट्स टेबल पर सातवें स्थान पर रही थी.

यह भी पढ़ें- BCCI के अध्यक्ष पद के लिए सौरव गांगुली ने दाखिल किया नामांकन, देखिए वीडियो

आपको बता दें कि फ्रेंचाइजी जल्द ही नए कोच के नाम की घोषणा कर देगी क्योंकि कोलकाता में दिसंबर पर 2020 आईपीएल के लिए नीलामी होनी है.

Last Updated : Oct 14, 2019, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details