दिल्ली

delhi

विश्वकप से पहले फिट हुआ पाकिस्तान के ये हरफनमौला खिलाड़ी, कोच ने कहा टीम के लिए शानदार खबर

By

Published : May 15, 2019, 12:35 PM IST

पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शादाब खान 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले विश्वकप के लिए फिट हो गए हैं.

Shadab Khan

लाहौर : शादाब अब इंग्लैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज में भी पाकिस्तान की टीम के साथ जुड़ेंगे. एक वेबसाइट के अनुसार, 20 वर्षीय शादाब गुरुवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे. वो हेपटाईटिस से पीड़ित थे और वनडे सीरीज के शुरू होने से लेकर अब तक घर पर आराम कर रहे थे.

शादाब खान

शादाब से जुड़ी अच्छी खबर मिली

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज खान ने कहा, "हमें शादाब से जुड़ी अच्छी खबर मिली है. वो विश्वकप के लिए फिट होंगे और हम उनके टीम में वापस आने से उत्सुक हैं." शादाब का नाम इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया था, लेकिन वायरस के कारण उनका विश्वकप में खेलना भी संदिग्ध माना जा रहा था.

मैं विश्वकप के लिए उपलब्ध रहूंगा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने खान के हवाले से बताया, "मुझे ये जानकर खुशी हुई कि ब्लड टेस्ट नेगेटिव आए हैं और अब मैं प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर सकता हूं. मुझे हमेशा से विश्वास था कि मेरा वायरल इंफेक्शन ठीक हो जाएगा और मैं विश्वकप के लिए उपलब्ध रहूंगा."

ये एक शानदार खबर है

पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर को भरोसा है कि खान आगामी टूर्नामेंट से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे और वेस्टइंडीज के खिलाफ 31 मई को होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे. आर्थर ने कहा, "पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए ये एक शानदार खबर है. उनके शामिल होने से टीम संतुलित होगी. वो युवा और प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं.

पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर के साथ सरफराज अहमद

इंजमाम पर भतीजे को स्लेक्ट करने का लगता था आरोप, भतीजे ने ये कारनामा कर आलोचको का किया मुंह बंद

मुझे उम्मीद है कि शादाब वापसी करने के बाद अपनी सर्वश्रेष्ठ फिटनेस हासिल करेंगे क्योंकि पिछले कुछ हफ्तों से उन्होंने मैच नहीं खेला है. विश्वकप में हमारा पहला मैच 31 मई को होना है और शादाब के पास फॉर्म और फिटनेस हासिल करने के लिए दो सप्ताह का समय है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details