दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

अजिंक्य रहाणे को है 2019 विश्व कप टीम में शामिल न होने का मलाल, कही ऐसी बात

अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि वे 2019 विश्व कप से पहले वनडे में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे उसके बावजूद वे पिछले साल विश्व कप नहीं खेल सके इस बात का उन्हें मलाल है.

By

Published : Aug 24, 2020, 7:43 AM IST

Updated : Aug 24, 2020, 11:50 AM IST

अजिंक्य रहाणे
अजिंक्य रहाणे

दुबई : पिछले साल हुए आईसीसी विश्वकप को खत्म हुए भले ही एक साल हो गया है लेकिन भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को टूर्नामेंट में टीम में नहीं शामिल किए जाने का अब भी मलाल है. उनका कहना है कि वह 2019 विश्वकप से पहले वनडे में अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे और उन्हें टीम में शामिल होना चाहिए था. रहाणे पिछले एक साल से ज्यादा समय से सीमित ओवर के खेल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उनका कहना है कि अगर उन्हें इंग्लैंड में हुए विश्वकप में टीम में शामिल किया जाता तो वह ओपनिंग या नंबर चार पर खेलने के लिए भी तैयार थे.

अजिंक्य रहाणे

रहाणे ने कहा कि सभी क्रिकेटर का सपना होता है कि वह विश्वकप में खेले और यही बात मेरे लिए भी लागू होती है. विश्वकप से पहले मैं वनडे टीम में शामिल था और मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा था. विश्वकप से पहले मैं ओपनर और नंबर चार पर खेल रहा था और मैं किसी भी स्थान पर खेलने के लिए तैयार था. यह पूछे जाने पर कि क्या वह अभी भी सीमित ओवर क्रिकेट में खेलना चाहते हैं, इस पर उन्होंने कहा कि मैं सीमित ओवर क्रिकेट में खेलने के लिए तैयार हूं. मैं उन चीजों पर ध्यान केंद्रित नहीं करता जिस पर मेरा नियंत्रण ना हो. लेकिन मैं सकारात्मक हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं वनडे टीम में वापसी करूंगा.

अजिंक्य रहाणे

आईपीएल में रहाणे अब तक राजस्थान के लिए खेलते थे लेकिन इस सत्र में वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे. इस पर रहाणे ने कहा कि एक पेशवर खिलाड़ी होने के नाते आपको खेल के लिए निष्ठावान होना पड़ता है. राजस्थान के लिए मैंने जो रोल अदा किया उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं. लेकिन अब मुझे दिल्ली के लिए खेलने का मौका मिला है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं. मैं टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के नेतृत्व में खेलने के लिए उत्साहित हूं.

Last Updated : Aug 24, 2020, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details