दिल्ली

delhi

IPL 2020: रिचर्डसन ने वापस लिया नाम, ये उम्दा गेंदबाज बना रिप्लेसमेंट

By

Published : Sep 1, 2020, 8:22 AM IST

केन रिचर्डसन ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया जिसके बाद उनकी जगह टीम आरसीबी में एडम जंपा को शामिल किया गया है.

रिचर्डसन
रिचर्डसन

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में आए दिन कई चौंकाने वाली खबरें सुनने में आ रही हैं. एक ओर जहां चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक तेज गेंदबाज इस सीजन आईपीएल खेलते नहीं दिखेंगे. वे पेसर केन रिचर्डसन हैं. केन रिचर्डसन अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं होंगे.

आरसीबी का ट्वीट

उनकी जगह पर अप ऑस्ट्रेलिया के घातक लेग स्पिनर एडम जंपा टीम से जुड़ेंगे. उनके टीम से जुड़ने से टीम का स्पिन डिपार्टमेंट औप मजबूत हो जाएगा. टीम में युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, मोईन अली और पवन नेगी जैसे स्पिनर्स पहले से ही मौजूद हैं.

आरसीबी के मुख्य कोच माइक हेसन ने कहा, "हम निराश हैं कि हम केन को इस आईपीएल सीजन में नहीं देख सकेंगे. जैसे ही हमें पता चला कि केन और नाइकी का बच्चा आईपीएल के बीच होने वाला है, हमने उनको सपोर्ट किया और कहा कि बच्चा उनकी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए."

एडम जंपा

उन्होंने आगे कहा, "यूएई के कंडीशंस के लिए अपने स्क्वैड की बात करूं तो हमें लगा कि ये अच्छा मौके है कि हम एक और स्पिनर एडम जंपा के रूप में टीम में शामिल करें. वे चहल के कवर होंगे और वे इस कंडीशंस में एक्स्ट्रा ऑप्शन होंगे."

आरसीबी का ट्वीट

गौरतलब है कि रिचर्डसन और जंपा इस वक्त यूके में हैं. वहां उनको तीन मैचों की वनडे और टी-20 सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ खेलनी है. रिचर्डसन का बेस प्राइज 1.5 करोड़ था और फ्रेंचाइजी ने उनको 4 करोड़ में खरीदा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details