दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

COVID-19: रवि शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव, टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ के चार सदस्य आइसोलेट

बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने कल शाम हेड कोच रवि शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर बॉलिंग कोच बी अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को आइसोलेट कर दिया है.

By

Published : Sep 5, 2021, 5:17 PM IST

bcci
bcci

लंदन :बीसीसीआई मेडिकल टीम ने हेड कोच रवि शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर उनके साथ बॉलिंग कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को आइसोलेट कर दिया है.

रवि शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट शनिवार शाम पॉजिटिव आया.

बीसीसीआई ने एक आधिकारिक बयान में कहा, उनका आरटी-पीसीआर परीक्षण हुआ है और वे टीम होटल में रहेंगे और टीम इंडिया के साथ यात्रा नहीं करेंगे. टीम इंडिया दल के शेष सदस्यों ने दो लेटरल फ्लो टेस्ट किए - एक शनिवार की रात और दूसरा रविवार की सुबह.

पढ़ें :-जब 2019 में मुझे पारी का आगाज करने को कहा गया तो जानता था यह टेस्ट में मेरा अंतिम मौका था : रोहित

नकारात्मक COVID रिपोर्ट आने पर सदस्यों को इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में चल रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन खेलने की अनुमति दी गई.

इस बीच, मैच में, रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा के दूसरे विकेट के लिए 153 रनों की साझेदारी ने भारत को चौथे टेस्ट के तीसरे दिन दबदबा बनाने में मदद की. स्टंप्स पर, भारत का स्कोर 270/3 रहा. दूसरी पारी में सात विकेट के साथ 171 रनों की बढ़त रही. विराट कोहली (22*) और रवींद्र जडेजा (9*) बैटिंग कर रहे हैं.

(एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details