दिल्ली

delhi

Super-12 के लिए क्वॉलीफाई करना शानदार एहसास : कोएत्जर

By

Published : Oct 22, 2021, 6:52 AM IST

स्कॉटलैंड के कप्तान काइल कोएत्जर ने गुरुवार को ओमान पर जीत से आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के सुपर-12 में क्वॉलीफाई करने के बाद कहा, यह शानदार अहसास है. क्योंकि हम पहले इस मौके से चूक चुके हैं.

टी 20 विश्व कप  t20 world cup  Captain Kyle Coetzer  कप्तान काइल कोएत्जर  Sports News in Hindi  खेल समाचार  स्कॉटलैंड  Scotland  Sports News
T-20 world cup

अल अमेरात:स्कॉटलैंड की टीम साल 2016 टी-20 विश्व कप और साल 2019 विश्व कप क्वॉलीफायर में करीब से मुख्य ड्रा में पहुंचने से चूक गई थी. लेकिन उसने गुरुवार को ग्रुप बी के अपने अंतिम मैच में ओमान को आठ विकेट से हराकर सुपर-12 के ग्रुप दो में क्वॉलीफाई किया.

कोएत्जर ने मैच के बाद कहा, यह शानदार एहसास है. अब स्कॉटलैंड के पास सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ खुद की परीक्षा का मौका होगा. पिछले विश्व कप में हम ग्रुप चरण से चूक गए थे. लेकिन इस बार टीम मुश्किलों में एकजुट होकर खेली.

यह भी पढ़ें:भारत के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में हार के बाद जेसन ने दिया बड़ा बयान

स्कॉटलैंड ग्रुप बी में अपने तीनों मैच जीतकर छह अंक लेकर शीर्ष पर रहा. उन्होंने कहा, खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. टीम ने बल्ले, गेंद और क्षेत्ररक्षण में अच्छा प्रदर्शन किया है.

कोएत्जर ने कहा, हम जिस ग्रुप (बी) में थे, वो मजबूत ग्रुप था. लेकिन अगले चरण में चुनौती बहुत कठिन होगी. हम पूरी उम्मीद और भरोसे से हर मुकाबले के लिए उतरेंगे. खिलाड़ियों से उपयोगी योगदान की उम्मीद करेंगे. इस बीच हम थोड़ा जश्न मनाने का भी समय निकालेंगे.

यह भी पढ़ें:एशियाई खेलों के चयन ट्रायल्स से शुरू होगा घुड़सवारी सत्र

ओमान के कप्तान जीशान मकसूद ने कहा, हम हार गए लेकिन हम फिर वापसी करेंगे. हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए. हमने छोटा स्कोर बनाया, जिसका बचाव करना मुश्किल था. खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हूं, लेकिन कुछ गलतियां हुईं. उन्होंने कहा, बुरा लग रहा है कि हम जीत दर्ज नहीं कर सके, लेकिन पूरा भरोसा है कि हम वापसी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details