दिल्ली

delhi

टीम पर कोई दबाव नहीं, विश्व कप जीतने के लिए कड़ी मेहनत जारी : नाइट

By

Published : Feb 26, 2022, 5:47 PM IST

महिला क्रिकेट विश्व कप में इंग्लैंड ने साल 2017 के दरमियान लॉर्डस में हुए फाइनल में भारत को हराकर कप पर कब्जा कर लिया था.

Captain Heather Knight  Women world cup  world cup 2022  Sports News  Cricket News  कप्तान हीथर नाइट  इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम  आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद  आईसीसी  England women cricket team
Captain Heather Knight Statement

ऑकलैंड:इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट ने शनिवार को स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम चार मार्च से शुरू हो रहे आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी टीम पर भी किसी तरह का दबाव नहीं है और वे विश्व कप जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा आयोजित एक बातचीत के दौरान नाइट ने शनिवार को कहा, मुझे लगता है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पांच साल काफी लंबा समय है और जाहिर है कि ऑस्ट्रेलिया उस अवधि के दौरान एक अच्छी टीम बनकर उभरी है. साल 2017 के विजेता पांच मार्च को हैमिल्टन में अपने शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेंगे.

यह भी पढ़ें:मिताली ने विश्व कप से पहले इंडिया टीम के युवा प्लेयर्स को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

नाइट ने कहा, मुझे लगता है कि साल 2017 में हमारे पास जो टूर्नामेंट था, उससे बहुत सारे खिलाड़ियों को विश्वास होगा कि वे टूर्नामेंट के उतार-चढ़ाव से निपट सकते हैं और जानते हैं विश्व कप में कैसे सफल होंगे. इंग्लैंड को अभी भी तीन अप्रैल को ट्रॉफी पर कब्जा करने की उम्मीद है और वे टूर्नामेंट के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए अभ्यास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:'विश्व कप' जीतने के लिए साल 2000 की जीत से लेंगी प्रेरणा : डिवाइन

नाइट ने कहा, उन्होंने कहा, स्वाभाविक रूप से टीम विश्व कप में विकसित होती है. मुझे लगता है कि पिछले कुछ साल में लिसा (केइटली, मुख्य कोच) के आने के साथ, हमने एक गेंदबाजी इकाई के रूप में जो बदलाव किए हैं, उसे वास्तव में हमने थोड़ा और बेहतर बनने की कोशिश की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details