दिल्ली

delhi

बायो बबल सुरक्षा प्रोटोकॉल अभूतपूर्व: KKR के CEO

By

Published : Apr 28, 2021, 4:19 PM IST

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा, "बायो सिक्योर बबल के अंदर बनाए गए प्रोटोकॉल और सुरक्षा अभूतपूर्व हैं. और मुझे लगता है कि इससे और बेहतर नहीं हो सकता था. सभी का पूरा ध्यान रखा जा रहा है."

Bio buble is very secure says KKR CEO venky mysore
Bio buble is very secure says KKR CEO venky mysore

अहमदाबाद: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सीईओ वेंकी मैसूर ने बायो सिक्योर बबल के अंदर सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर मंगलवार को कहा कि यह अभूतपूर्व था.

मैसूर ने कहा, "बायो सिक्योर बबल के अंदर बनाए गए प्रोटोकॉल और सुरक्षा अभूतपूर्व हैं. और मुझे लगता है कि इससे और बेहतर नहीं हो सकता था. सभी का पूरा ध्यान रखा जा रहा है."

अपनी टीम के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस द्वारा कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पीएम केयर फंड में 50,000 अमेरिकी डॉलर का दान देने का फैसले की सराहना करते हुए मैसूर ने कहा कि यह क्रिकेटर द्वारा किया गया बेहतरीन काम है.

उन्होंने कहा, "जैसा कि मैंने पहले ही कहा कि यह पैट का एक शानदार काम था. केकेआर प्रबंधन की भावनाएं भी पैट जैसा ही है. मुझे लगता है कि हम एक ऐसी स्थिति में रहने के लिए विशेषाधिकार प्राप्त हैं, जहां हम वह करने में सक्षम हैं जो हम वास्तव में करने में आनंद लेते हैं."

मैसूर ने कहा कि बाहर एक दुनिया है जो महामारी से जूझ रही है और भारत एक कठिन चुनौती से गुजर रहा है.

सीईओ ने कहा, "केकेआर के पूरे परिवार की ओर से, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि आप जानते हैं कि आपको क्या करने की जरूरत है. कृपया सुरक्षित रहें. हम उम्मीद करेंगे कि मई के अंत में हमारे खेलों के दौरान, हम कम से कम आपका थोड़ा सा मनोरंजन करने की स्थिति में होंगे, ताकि आपके चेहरे पर मुस्कान आ सके."

ABOUT THE AUTHOR

...view details