दिल्ली

delhi

क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार के घर गुंजी किलकारी, पत्नी नूपुर ने दिया बेटी को जन्म

By

Published : Nov 24, 2021, 3:32 PM IST

Updated : Nov 24, 2021, 4:29 PM IST

गोयल के अनुसार मंगलवार को नूपुर को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. क्रिकेटर की शादी की सालगिरह के अगले दिन उनके घर बच्ची का जन्म हुआ है.

bhuvneshwar kumar blessed with a baby girl
bhuvneshwar kumar blessed with a baby girl

मेरठ: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की पत्नी नूपुर ने बुधवार की सुबह 9 बजे दिल्ली के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया. 23 नवंबर को भुवी और नूपुर की शादी की सालगिरह थी. शादी की सालगिरह के अगले दिन ही घर में नन्हीं किलकारी गूंजने से पूरे परिवार में जश्न का माहौल है. वर्ष 2012 से टीम इंडिया (team india) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले भुवनेश्वर कुमार (Cricketer Bhuvneshwar Kumar) इस वक्त दिल्ली में हैं.


दरअसल, इसी वर्ष बीती 20 मई को भुवी के पिता किरनपाल सिंह का बीमारी के चलते निधन हो गया था. उनके पार्थिव शरीर को गंगानगर मेरठ से ले जाकर उनके पैतृक गांव बुलंदशहर जिले के लुहारली में अंतिम संस्कार किया गया था. उनके परिवार के अन्य सदस्य भी उस समय कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. पूरा परिवार इस साल एक गहरे सदमे से गुजरा था. अब बेटी के जन्म से परिवार में खुशियां लौटीं हैं.

ये भी पढ़ें-2 अप्रैल 2022 से चेन्नई में शुरू हो सकता है आईपीएल: रिपोर्ट

बचपन की दोस्त नुपूर सागर से उन्होंने शादी की थी. उनकी शादी की सालगिरह के अगले दिन दोनों को माता-पिता बनने की खुशी मिली. इससे पूरे परिवार में जश्न का माहौल है. बताया जा रहा है कि भुवनेश्वर कुमार की मां इंद्रेश देवी भी इन दिनों बीमार चल रही हैं. वहीं, भुवी का कहना है कि वह अभी थोड़ा व्यस्त हैं.

भुवी और नुपूर अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं, जिनमें वे डॉग और पपीज के साथ नजर आते हैं. यही नहीं अपनी अलग-अलग ट्रिप के दौरान भी वह साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आते हैं. भुवी की बड़ी बहन रेखा ने सबसे पहले यह जानकारी साझा की.

गौरतलब है कि भुवनेश्वर कुमार ने वर्ष 2012 में टीम इंडिया की ओर से पाकिस्तान के खिलाफ सीरिज में पदार्पण किया था. वह आईपीएल (IPL) में पुणे वारियर्स इंडिया की टीम का प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं. आईपीएल (IPL) के सांतवें संस्करण में नई टीम सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल हुए और तभी से उसी टीम के लिए खेलते आ रहे हैं.

Last Updated : Nov 24, 2021, 4:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details