दिल्ली

delhi

ऑस्ट्रेलिया ने टीम फिजियो बीकले को किया बर्खास्त

By

Published : Mar 2, 2022, 7:23 PM IST

फोक्स स्पोर्ट्स में बुधवार को एक रिपोर्ट में उनकी बर्खास्तगी ने ऑस्ट्रेलियाई तनाव को जन्म दिया, क्योंकि कई खिलाड़ियों ने सवाल उठाए थे.

Australia sack popular team physio Beakley, Test side touring Pakistan
Australia sack popular team physio Beakley, Test side touring Pakistan

रावलपिंडी:कई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर कथित तौर पर रावलपिंडी में चार मार्च से पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की महत्वपूर्ण टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा टीम फिजियो डेविड बीकले को हटाने के फैसले से नाखुश हैं. एशेज के बाद के फेरबदल में बीकले कथित तौर पर शिकार बन गए हैं, जिसने पूर्व मुख्य कोच जस्टिन लैंगर और टीम मैनेजर गेविन डोवी का भी दावा किया है.

फोक्स स्पोर्ट्स में बुधवार को एक रिपोर्ट में उनकी बर्खास्तगी ने ऑस्ट्रेलियाई तनाव को जन्म दिया, क्योंकि कई खिलाड़ियों ने सवाल उठाए थे.

रिपोर्ट में कहा गया है कि लैंगर के विपरीत, जो कथित तौर पर अपनी अस्थिरता के कारण एक लोकप्रिय व्यक्ति नहीं थे, बीकले ने खिलाड़ियों के साथ एक महान संबंध का आनंद लिया और वे इस फैसले से नाराज हैं.

ये भी पढ़ें-कोहली के 100वें टेस्ट से पहले बुमराह ने दिल खोलकर कही ये बड़ी बात

बर्खास्तगी की रिपोर्ट सबसे पहले द डेली टेलीग्राफ ने मंगलवार को दी थी, जिसमें कहा गया था कि यह खिलाड़ियों को संदेश भेजने के लिए किया गया था कि यह (क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया) अभी भी प्रभारी है. हालांकि, द डेली टेलीग्राफ के अनुसार, सीए ने दृढ़ता से इस सुझाव का खंडन किया.

पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के इस्लामाबाद के लिए उड़ान भरने के कुछ दिन पहले, सीए के टीम प्रदर्शन बॉस बेन ओलिवर ने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को बीकले के प्रस्थान के बारे में ईमेल के माध्यम से सूचित किया.

रिपोर्ट में कहा गया है कि बीकले के जाने से कई खिलाड़ी निराश हो गए थे और ओलिवर द्वारा प्रदान किए गए स्पष्टीकरण की कमी से भ्रमित थे.

ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाजी के दिग्गज नाथन लियोन ने इस्लामाबाद में कहा कि यह खबर 'निराशाजनक' थी, लेकिन खिलाड़ियों को आगे बढ़ना पड़ेगा.

लियोन के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, "जाहिर तौर पर यह एक खिलाड़ी के ²ष्टिकोण से काफी निराशाजनक खबर थी, लेकिन यह कहना कि यह हमारे नियंत्रण से बाहर है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details