दिल्ली

delhi

Asia Cup 2023 : 24 से 29 अगस्त तक NCA में 6 दिनों का कैंप, केएल राहुल और श्रेयस अय्यर रहेंगे मौजूद

By

Published : Aug 5, 2023, 2:43 PM IST

Asia Cup 2023 में खेलने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल एशिया के लिए फिट घोषित हो सकते हैं, लेकिन श्रेयस अय्यर के बारे में अभी कोई खास अपडेट जानकारी उपलब्ध नहीं है. दोनों खिलाड़ी राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में 1 सप्ताह के शिविर में मौजूद रहेंगे...

KL Rahul and Shreyas Iyer
विकेटकीपर बल्लेबाज केएल व श्रेयस अय्यर

नई दिल्ली :भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2023 के लिए तैयारी करके जाएगी. इसीलिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में 1 सप्ताह के शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इस शिविर में चोटिल विकेट कीपर बल्लेबाज केएल राहुल और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के भी शामिल होने की संभावना है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हालांकि दोनों खिलाड़ी पूरी तरह से फिट घोषित नहीं किए गए हैं, लेकिन इनको एशिया कप 2023 के लिए होने वाले कैंप में रहने के लिए कहा गया है, ताकि इनकी फिटनेस को जांचा परखा जा सके.

खेल से जुड़े सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल एशिया के लिए फिट घोषित हो सकते हैं और वह सिलेक्शन के लिए भी जा सकते हैं, लेकिन श्रेयस अय्यर के बारे में अभी कोई खास अपडेट जानकारी उपलब्ध नहीं है. इसलिए उनको वेट करना पड़ सकता है.

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में 24 अगस्त से 29 अगस्त तक होने वाले शिविर में हिस्सा लेंगे. जहां पर एशिया कप 2023 के पहले तैयारियों का अंतिम रूप दिया जाएगा. इसमें कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत सभी नए व पुराने खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा और यहीं से फिट खिलाड़ियों की टीम श्रीलंका में एशिया कप 2023 खेलने के लिए जाएगी.

राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में एशिया कप के पहले शिविर

एशिया कप 2023 का आयोजन हाइब्रिड मॉडल में पाकिस्तान और श्रीलंका के द्वारा सामूहिक रूप से आयोजित किया जा रहा है, जिसमें पहला मुकाबला 30 अगस्त को पाकिस्तान और नेपाल के बीच पाकिस्तान में खेला जाएगा, जबकि भारतीय क्रिकेट टीम को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ श्रीलंका में अगले महीने 2 सितंबर को खेलना है. इसके बाद अगले लीग मुकाबले में भारत का मुकाबला 4 सितंबर को नेपाल के साथ होगा.

इसे भी पढ़ें..

ABOUT THE AUTHOR

...view details