दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 18, 2023, 4:35 PM IST

ETV Bharat / sports

Arjun Tendulkar ने भी मांकडिंग को किया सपोर्ट, बोले- यह एक नियम है

गोवा के आलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर (Goa all rounder Arjun Tendulkar) ने मांकडिंग को लेकर पहली बार बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से नियम के तहत है. वर्तमान में अर्जुन तेंदुलकर रणजी ट्रॉफी 2023 में गोवा के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने ने पहली पारी में अपनी टीम के लिए 2 महत्वपूर्ण विकेट लिए हैं.

Arjun Tendulkar Talked About Mankading first Time
Arjun Tendulkar ने भी मांकडिंग को किया सपोर्ट

नई दिल्ली:गोवा के आलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर (Goa all rounder Arjun Tendulkar) ने मांकडिंग का समर्थन किया है. उन्होंने समर्थन करते हुए कहा कहा कि मैं उन लोगों से असहमत हूं जो इसे खेल भावना के खिलाफ बताते हैं. दरअसल, अर्जुन ने क्रिकेटनेक्स्ट से कहा कि मैं पूरी तरह से मांकडिंग के पक्ष में (Arjun Tendulkar supported Mankading ) हूं. यह नियम में है. जो लोग कहते हैं कि यह खेल भावना के खिलाफ है. इस बात से मैं असहमत हूं.

उन्होंने कहा मैं व्यक्तिगत रूप से ऐसा नहीं करूंगा क्योंकि मैं अपने रन अप में विकेट पर मार नहीं सकता. इसके लिए बहुत अधिक प्रयास करना पड़ेगा और मैं इसमें अपनी ऊर्जा बर्बाद नहीं करूंगा लेकिन अगर कोई ऐसा करता है, तो मैं इसके पक्ष में हूं. वर्तमान में अर्जुन रणजी ट्रॉफी में सर्विसेज के खिलाफ खेल रहे (Arjun Tendulkar playing for Goa in Ranji Trophy ) हैं. जहां उन्होंने 2.10 की शानदार इकॉनमी रेट के साथ दो विकेट लेकर शानदार गेंदबाजी की.

"मैं पूरी तरह से मांकडिंग के पक्ष में हूं. यह नियम में है. जो लोग कहते हैं कि यह खेल भावना के खिलाफ है. इस बात से मैं असहमत हूं" :-अर्जुन तेंदुलकर, आलराउंडर


हाल ही में, गुवाहाटी में पहले मैच के दौरान भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका को मांकडिंग करने का प्रयास किया था. जो 98 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने हस्तक्षेप किया और अपील वापस ले ली, यह कहते हुए कि यह शनाका को आउट करने तरीका सही नहीं था, जिसकी उन्होंने योजना बनाई थी. Arjun Tendulkar Talked About Mankading first Time

ये भी पढ़ें:अर्जुन तेंदुलकर ने किया पिता सचिन जैसा कमाल, रणजी ट्रॉफी डेब्यू पर जड़ा शतक


(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details