दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

शोएब की पंत को सलाह : फिटनेस पर दो ध्यान, करोड़ों कमाओगे

पंत के लिए हालिया इंग्लैंड दौरा शानदार रहा. उन्होंने टी-20 के साथ वनडे सीरीज में भी कमाल का प्रदर्शन किया. पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज अख्तर ने इस विकेटकीपर बल्लेबाज को बड़ी सलाह दी है.

By

Published : Jul 21, 2022, 1:09 PM IST

Updated : Jul 21, 2022, 1:25 PM IST

Shoaib Akhtar On Rishabh Pant
Shoaib Akhtar On Rishabh Pant

नई दिल्ली:इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वनडे सीरीज के आखिरी मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शानदार प्रदर्शन किया था. इस युवा खिलाड़ी के प्रर्दशन की हर कोई तारीफ कर रहा है. ऋषभ पंत के प्रशंसकों में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का भी नाम जुड़ गया है. पंत की तारीफ करते हुए अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपने अंदाज में कहा कि ऋषभ पंत का नाम ऋषभ फैंटा होना चाहिए. शोएब बोले कि ये बहुत मारता है भाई, उनमें कॉन्फिडेंस काफी हैं. उसके पास पुल शॉट, कट शॉट, रिवर्स स्वीप है और वह डरता नहीं है. उसने ऑस्ट्रेलिया में जीत दिलाई. उसने इंग्लैंड में मैच जीताया और भारत के सीरीज जिताने में मदद की.

हालांकि, अख्तर ने पंत को कुछ वजन कम करने की सलाह दी. उन्होंने कहा, उसका वजन थोड़ा ज्यादा है. मुझे उम्मीद है कि वह इसका ख्याल रखेंगे. क्योंकि भारत का बाजार बहुत बड़ा है. वह सुंदर है. वह एक मॉडल के रूप में उभर सकते हैं, करोड़ों में कमा सकते हैं. क्योंकि जब भी कोई व्यक्ति भारत में स्टार बनता है तो उन पर काफी निवेश किया जाता है. पाकिस्तानी लीजेंड ने कहा कि अगर वह ऐसे ही परफॉर्म करते रहे, तो उनके पास मार्केट में छाने का पूरा मौका है. अख्तर ने हार्दिक पंड्या की भी तारीफ की है. अख्तर ने कहा, वह शानदार फील्डर और बहुत ही काम का गेंदबाज हैं. जो ठीक समय पर अपनी टीम के लिए विकेट निकालता है.

यह भी पढ़ें:County cricket: कप्तान पुजारा ने पहले ही मैच में लगाया दोहरा शतक

गौरतलब है कि रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम ने इंग्लैंड को टी-20 सीरीज में 2-1 से और फिर वनडे सीरीज में भी इंग्लैंड को इसी अंतर से मात दी. वनडे सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में 125 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल ऋषभ पंत ने अकेले दम पर टीम इंडिया को मैच जिता दिया और सीरीज पर भी टीम इंडिया का कब्जा हुआ.

Last Updated : Jul 21, 2022, 1:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details