दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

वॉर्नर और स्टोयनिस के बाद मैक्सवेल भी द हंड्रेड से हटे

शेन वार्न ने एक मीडिया हाउस से कहा, "दुर्भाग्य से मैक्सवेल द हंड्रेड से हट गए हैं. हम उन्हें टीम में लेकर काफी उत्साहित थे. हमें पता है कि वो एक मैच विनर हैं. हालांकि वह अब हट गए हैं और हमने उनकी जगह वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के जोश इंग्लिस को लिया है."

By

Published : Jun 26, 2021, 3:04 PM IST

After Warner and Stoinis, Glenn Maxwell pulls out of The Hundred
After Warner and Stoinis, Glenn Maxwell pulls out of The Hundred

लंदन:ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल द हंड्रेड क्रिकेट टूर्नामेंट से हट गए हैं. द हंड्रेड का आयोजन 21 जुलाई से 21 अगस्त तक होना है जिसमें दुनिया भर के कई स्टार खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना है.

मैक्सवेल ने लंदन स्पिरिट के साथ एक लाख पौंड का करार किया था. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने हालांकि अभी तक मैक्सवेल के हटने की घोषणा नहीं की है लेकिन टीम के मुख्य कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न ने इसकी पुष्टि कर दी है.

मैक्सवेल इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के विंडीज और बांग्लादेश दौरे से भी हट चुके हैं.

वार्न ने एक मीडिया हाउस से कहा, "दुर्भाग्य से मैक्सवेल द हंड्रेड से हट गए हैं. हम उन्हें टीम में लेकर काफी उत्साहित थे. हमें पता है कि वो एक मैच विनर हैं. हालांकि वह अब हट गए हैं और हमने उनकी जगह वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के जोश इंग्लिस को लिया है."

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया के ही डेविड वार्नर और मार्कस स्टोयनिस ने भी इस टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था. वार्नर और स्टोयनिस ने साउथर्न ब्रेव फ्रेंचाइजी के साथ क्रमश: एक लाख पौंड और 80 हजार पौंड का करार किया था.

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को वार्नर और स्टोयनिस के रिप्लेसमेंट के तौर पर साउथर्न ब्रेव ने साइन किया है.

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा भी इस टूर्नामेंट से हट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details