दिल्ली

delhi

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार के बाद छलका मिलर का दर्द, बोले- हम एक दिन अवश्य विश्व कप जीतेंगे

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 17, 2023, 3:13 PM IST

World Cup 2023 2nd Semi-Final : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक रोमांचक सेमीफाइनल मुकाबले में हार का सामना करने के बाद दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज और मैच में शतक जड़ने वाले डेविड मिलर का दर्द छलका है. मिलर ने कहा है कि अगर वह एक भी रन नहीं बनाते और ट्रॉफी जीत जाते तो उन्हें मलाल नहीं होता.

david miller
डेविड मिलर

कोलकाता : दक्षिण अफ्रीका को पांचवीं बार विश्व कप के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा लेकिन उसके अनुभवी बल्लेबाज डेविड मिलर को विश्वास है कि उनकी टीम एक दिन विश्व चैंपियन बनने में सफल रहेगी. ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को यहां एक रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 3 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई.

मिलर ने मैच के बाद कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो यह काफी निराशाजनक है. क्विनी (क्विंटन डिकॉक) ने अपने चार शतकों का जिक्र करते हुए कहा है कि अगर वह एक भी रन नहीं बनाते लेकिन ट्रॉफी जीत जाते तो उन्हें रन नहीं बनाने का कोई मलाल नहीं होता'.

उन्होंने कहा, 'आप फाइनल में पहुंचकर ट्रॉफी जीतना चाहते हैं. हम सभी ने विभिन्न टूर्नामेंट में हिस्सा लिया है और अलग-अलग टीमों का सामना किया है. उनमें यह टूर्नामेंट भी शामिल है. हम इस बार नहीं जीत पाए लेकिन हमारी टीम एक दिन जरूर विश्व कप जीतेगी. हमने दिखाया कि हम क्या कर सकते हैं'.

मिलर से पूछा गया कि क्या वह संन्यास लेने के बारे में विचार कर रहे हैं, इस 34 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, 'देखते हैं चीजें कैसे आगे बढ़ती हैं. मैं इसका जवाब नहीं दे सकता कि अभी मेरा शरीर कैसा महसूस कर रहा है. मैं वर्ष दर वर्ष आकलन करूंगा. अगले विश्व कप में अभी काफी समय है'.

ये भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details