दिल्ली

delhi

VIDEO: रसेल के बाद अब डुप्लेसिस को लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jun 13, 2021, 4:43 PM IST

चोटिल होने के बाद डुप्लेसिस ने तुरंत मैदान छोड़ दिया और फिर जांच के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज को यह चोट पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच के दौरान लगी.

After Russell, Faf du Plessis gets injured in PSL, taken to hospital
After Russell, Faf du Plessis gets injured in PSL, taken to hospital

अबु धाबी: दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसिस शनिवार को यहां पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) मैच के दौरान क्वेटा ग्लैडिएटर्स के अपने टीम साथी मोहम्मद हसनैन से टकराकर चोटिल हो गए.

चोटिल होने के बाद डुप्लेसिस ने तुरंत मैदान छोड़ दिया और फिर जांच के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज को यह चोट पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच के दौरान लगी. पेशावर जाल्मी की पारी के सातवें ओवर के दौरान डुप्लेसिस और हसनैन रन लेने के लिए दौड़ रहे थे, तभी वे आपस में टकरा गए। इस दौरान हसनैन का घुटना डुप्लेसिस के सिर पर जा लगा और वे मैदान पर ही गिर पड़े.

उनसे एक दिन पहले ही वेस्टइंडीज के अनुभवी आलराउंडर आंद्रे रसेल को मैच के दौरान सिर में गेंद लग गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

PSL के छठे क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेल रहे रसेल को इस्लामाबद यूनाइटेड के खिलाफ एक मैच में उस समय गेंद सिर में लगी थी, जब वह बल्लेबाजी कर रहे थे. इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। कनककशन नियम के मुताबिक, रसेल की जगह नसीम शाह को मैदान पर उतारा गया.

सिर में गेंद लगने के बाद रसेल को स्टेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया. उन्हें यह दूसरी पारी के पहले ओवर में लगा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details