दिल्ली

delhi

अपने पेशेवर कर्तव्यों तक सीमित रहो... रिजिजू ने दी बैडमिंटन कोच मैथियास बो को सलाह

By

Published : Mar 6, 2021, 6:26 AM IST

मैथियोस बो अभी स्विस ओपन के लिये भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों के साथ स्विट्जरलैंड में है. उन्होंने पन्नू और उनके परिवार की मदद के लिये ट्विटर पर रिजिजू से मदद मांगी थी.

Kiren Rijiju
Kiren Rijiju

नई दिल्ली :विदेशी बैडमिंटन कोच मैथियोस बो के अपनी महिला मित्र तापसी पन्नू के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापों के संदर्भ में की गई टिप्पणी पर खेल मंत्री किरण रिजिजू ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए डेनमार्क के इस खिलाड़ी को अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर के मसलों पर टिप्पणी करने के बजाय अपने पेशेवर कर्तव्यों पर ध्यान देने को कहा.

बो ने गुरुवार को रिजिजू से पन्नू की मदद करने का आग्रह किया था जिनके ठिकानों पर कथित कर चोरी के मामले में आयकर विभाग ने छापे मारे थे.

डेनमार्क का यह पूर्व खिलाड़ी अभी स्विस ओपन के लिये भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों के साथ स्विट्जरलैंड में है. उन्होंने पन्नू और उनके परिवार की मदद के लिये ट्विटर पर रिजिजू से मदद मांगी थी.

रिजिजू ने शुक्रवार को इसका जवाब दिया और कहा कि वह अपने पेशेवर कर्तव्यों पर ध्यान दें क्योंकि यह मसला उनके कार्यक्षेत्र से नहीं जुड़ा है.

रिजिजू ने ट्वीट किया, "कानून सर्वोपरि है और हमें उसका पालन करना चाहिए. संबंधित मसला आपके और मेरे अधिकार क्षेत्र से बाहर है. हमें भारतीय खेलों के सर्वश्रेष्ठ हित में अपने पेशेवर कर्तव्यों पर ध्यान देना चाहिए."

यह भी पढ़ें- ISL - 7 (सेमीफाइनल) : मुंबई सिटी और गोवा ने खेला रोमांचक ड्रॉ

आयकर विभाग ने बुधवार को फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, पन्नू और विकास बहल के मुंबई स्थित आवासों पर छापे मारे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details