दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 30, 2020, 10:00 PM IST

ETV Bharat / sports

सानिया को मिली खुशखबरी, बोलीं- ये मेरे करियर की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को फेड कप हर्ट पुरस्कार के लिए नामित किया गया है.

हैदराबाद :साल 2003 से भारतीय टेनिस की सेवा में लगी स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा के लिए गुरुवार का दिन बेहद स्पेशल बन गया. सानिया मिर्जा को फेड कप हर्ट पुरस्कार के लिए नामित किया गया है और ये मुकाम हासिल करने वाली वो पहली भारतीय खिलाड़ी हैं. सानिया मिर्जा को एशिया/ओशियाना क्षेत्र से इंडोनेशिया की प्रिस्का मेडेलिन नुगरोरहो के साथ नामित किया गया है.

सानिया ने हाल ही में चार साल बाद फेड कप टेनिस टूर्नामेंट में वापसी की थी. दर्शकों के बीच अपने 18 महीने के बेटे इजहान की मौजूदगी में सानिया ने भारत को पहली बार फेड कप के प्ले आफ में जगह दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

सानिया ने कहा, “2003 में पहली बार भारतीय पोशाक में कोर्ट पर उतरना मेरे लिए गौरवपूर्ण लम्हा था. तब से मैंने 18 साल का लंबा सफर तय किया है. भारतीय टेनिस की सफलता में योगदान देकर मैं गौरवांवित महसूस कर रही हूं.”

सानिया ने आगे कहा, “पिछले महीने फेड कप के एशिया/ओशियाना टूर्नामेंट में मिला नतीजा मेरे करियर की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है. एक खिलाड़ी कुछ विशेष लम्हों के लिए खेलता है और मैं फेड कप हर्ट अवॉर्ड के चयन पैनल की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह मान्यता दी.”

ABOUT THE AUTHOR

...view details