दिल्ली

delhi

PBL 5: रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद हंटर्स ने दर्ज की जीत

By

Published : Feb 3, 2020, 8:16 AM IST

Updated : Feb 28, 2020, 11:28 PM IST

प्रीमियर बैडमिंटन लीग के रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद हंटर्स ने मुंबई राकेट्स को 4-3 से हरा दिया.

PBL 5
PBL 5

हैदराबाद: विश्व चैंपियन पीवी सिंधु ने श्रियांशी परदेसी को हराया जिससे हैदराबाद हंटर्स ने रविवार को यहां पांचवीं प्रीमियर बैडमिंटन लीग के रोमांचक मुकाबले में मुंबई राकेट्स को 4-3 से शिकस्त दी.

हैदराबाद की टीम एक समय 0-3 से पिछड़ रही थी लेकिन सिंधु की अगुआई में जोरदार वापसी करने में सफल रही. सिंधु ने श्रियांशी के खिलाफ से जीत दर्ज की.

पीवी सिंधु

हैदराबाद के प्रियांशु राजावत ने इसके बाद कोरिया के ली डोंग क्युन को 15-13 15-9 से हराया जबकि व्लादिमीर इवानोव और एन सिक्की रेड्डी ने मिश्रित युगल में केएस रांग और पिया बर्नाडेथ को 15-8 15-8 से हराकर अपनी टीम को जीत दिलाई.

पुरुष युगल के पहले मुकाबले में हैदराबाद के बेन लेन और व्लादिमीर इवानोव का सामना मुंबई राकेट्स के किम जीई जंग और किम सा रंग के साथ था. मुंबई ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 15-10, 15-8 से हराया.

हैदराबाद हंटर्स

इसके बाद पुरुष एकल के मुकाबले में मुंबई राकेट्स के पी. कश्यप का सामना डैरेन लिउ के साथ था. ये मुंबई को ट्रंप मैच था जिसे कश्यप ने 15-8, 15-13 से जीत टीम को दो अंक दिला दिए.

अगले मुकाबले में पीवी सिंधु का सामना मुंबई रॉकेट्स की श्रियांशी परदेसी के साथ था. इस बार हैदराबाद ने ट्रंप खेला था. एक शानदार मुकाबले में सिंधु ने श्रियांशी को 15-5, 15-10 से हराया.

पारूपल्ली कश्यप

आपको बता दें कि आज (3 फरवरी) को सेमीफाइनल की तलाश में अवध वॉरियर्स का समना पुणे 7 एसेस से होगा. चेन्नई सुपरस्टार्स और नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है.

प्रीमियर बैडमिंटन लीग

लीग तालिका में पुणे 7 एसेस तीसरे स्थान पर है जबकि अवध वॉरियर्स ने चौथा स्थान कब्जा कर रखा है. इन दोनों के बीच सिर्फ एक अंक का अंतर है और अब देखने वाली बात ये है कि इनमें से कौन सी टीम सोमवार को जीएमसी बालायोगी स्टैट्स इंडोर स्टेडियम में होने वाले मुकाबलो में जीत हासिल करते हुए आगे का सफर तय करती है.

Last Updated : Feb 28, 2020, 11:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details