दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 4, 2021, 1:37 PM IST

ETV Bharat / sports

एक अभिनेत्री ने कहा- ...अभिनय की छोड़ो, मैं साइना नेहवाल बनना चाहती हूं

स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर फिल्म बना रही एक अभिनेत्री ने कहा, वह नेहवाल की तरह अभिनय नहीं, बल्कि उनके जैसा बनना चाहती हैं.

Parineeti Chopra Statement  अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा  साइना नेहवाल  स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी  फिल्म साइना  actress parineeti chopra  saina nehwal  star badminton player  film saina  parineeti chopra saina nehwal biopic
parineeti chopra saina nehwal biopic

मुंबई:अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि वह साइना नेहवाल की तरह अभिनय नहीं करना चाहतीं, बल्कि वह स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी के जीवन पर आधारित फिल्म 'साइना' में उनके जैसा बनना चाहती हैं.

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, परिणीति ने कहा, 'साइना' मेरे कैरियर की अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण और रोमांचक फिल्म है. साइना की सादगी और दृढ़ संकल्प ने मुझे अपने लक्ष्यों के प्रति अधिक सावधानी पूर्वक और कठोर होने के लिए प्रोत्साहित किया.

यह भी पढ़ें:बड़ा एलान: T-20 विश्व कप में 70 Percent दर्शक Stadium में आकर देख सकेंगे मैच

उन्होंने आगे कहा, 'मैं मार दूंगी' मेरा आदर्श वाक्य बन गया है, सचमुच नहीं. बल्कि मैं जो कुछ भी करती हूं, उसमें पूरी तरह से शामिल हूं. परिणीति को लगता है कि उन्होंने साइना के साथ उनके सोचने के तरीके में काफी समानताएं साझा कीं.

यह भी पढ़ें:IPL Point Table: सुपर संडे के बाद Playoff में 3 टीमें, जानें बाकी टीमों का हाल

अभिनेत्री ने आगे कहा, भूमिका की तैयारी के दौरान, मैं साइना की तरह अभिनय नहीं करना चाहती थी, मैं साइना बनना चाहती थी. मुझे खुशी है कि इसका स्क्रीन पर अनुवाद किया गया. साइना के एंड पिक्चर्स प्रीमियर के लिए मुझसे जुड़ें और एक शानदार सप्ताहांत है. 'साइना' का प्रीमियर 9 अक्टूबर को एंड पिक्चर्स पर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details