दिल्ली

delhi

2020 ओलंपिक में बैडमिंटन खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद : गोपीचंद

By

Published : Jan 3, 2020, 5:05 PM IST

भारतीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद ने खेलों इंडिया प्रोग्राम की तारीफ की. उन्होंने कहा कि इस तरह के खेलों से युवाओं को अच्छा मंच मिलता है. मैं इससे बहुत खुश हूं. इससे खेलों के लिए सकारात्मक तस्वीर बनती है.

Pullela Gopichand, 2020 Olympics
Pullela Gopichand

नई दिल्ली : पी वी सिंधू समेत शीर्ष भारतीय सितारे भले ही फार्म में नहीं हो लेकिन देश के बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद को उम्मीद है कि तोक्यो में उनकी टीम ओलंपिक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी.

भारतीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद

हमारी टीम में एक विश्व चैम्पियन है

गोपीचंद ने कहा, ''पिछले कुछ ओलंपिक में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है. इस बार हमारी टीम में एक विश्व चैम्पियन (सिंधू) है. उम्मीद है कि अच्छी तैयारी के साथ हम अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकेंगे.''

कप्तान को छोड़कर लगभग सभी भारतीय खिलाड़ी पहुंचे गुवाहाटी, देखें VIDEO

महिला एकल विश्व चैम्पियन सिंधू ने जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर खिताब जीता था. भारत के लिए ओलंपिक में साइना नेहवाल ने लंदन ओलंपिक 2012 में कांस्य और सिंधू ने 2016 रियो खेलों में रजत पदक जीता था.

2020 ओलंपिक


युवाओं को अच्छा मंच मिलता है

गोपीचंद ने खेलो इंडिया युवा खेलों की सराहना करते हुए कहा, ''इस तरह के खेलों से युवाओं को अच्छा मंच मिलता है. मैं इससे बहुत खुश हूं. इससे खेलों के लिए सकारात्मक तस्वीर बनती है. इसका अनुभव खिलाड़ियों के काफी काम आएगा.'' खेलो इंडिया युवा खेलों का तीसरा सत्र 10 से 22 जनवरी तक गुवाहाटी में खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details