दिल्ली

delhi

लॉकडाउन के कारण अपनी नाराज मां के करीब आईं माहिका, बंद थी बातचीत

By

Published : May 10, 2020, 6:25 PM IST

लॉकडाउन के कारण टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा अपनी नाराज मां के करीब आ गईं हैं. 2 साल पहले कुछ कारणों से उनकी मां उनसे नाराज हो गई थीं और तबसे उन दोनों के बीच बातचीत बंद थी. लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस यूके में फंसी हैं, जिससे उनकी मां परेशान हैं और उनसे बातचीत कर रही हैं.

Tv actress mahika sharma stuck in uk during coronavirus lockdown mother called her after 2 years
लॉकडाउन के कारण माहिका अपनी नाराज मां के आईं करीब, एक्ट्रेस यूके में हैं फंसी

मुंबई :टीवी एक्ट्रेस माहिका इन दिनों सुर्खियों में चल रही हैं. उनके कुछ प्रोफेशनल कामों की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ पर काफी बुरा असर पड़ा. माहिका की मां उनसे बुरी तरह नाराज हो गई थीं.

लेकिन कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन में मां-बेटी एक बार फिर से करीब आ गईं.

माहिका की मां ने उनसे बातचीत के सारे माध्यम बंद कर दिए थे. जिसका नतीजा यह रहा कि वह दो सालों तक अपनी मां से बात नहीं कर सकीं. हालांकि, दो सालों बाद अब माहिका की फाइनली अपनी मां से बात शुरू हो गई है. इस बारे में एक रिपोर्ट में बताया गया है कि हुआ कुछ ऐसा था कि माहिका यूके में वैकेशन मनाने गई थीं. इसी बीच कोरोना वायरस के चलते भारत और यूके में लॉकडाउन कर दिया गया, बॉर्डर भी बंद हो गए और माहिका वहीं फंस गईं.

रिपोर्ट में बताया गया है कि माहिरा ने खुद पूरी बात बताई है. माहिरा का कहना है, 'दो सालों में मैं और मेरी मां ने एक-दूसरे से बात नहीं की है. उन्होंने मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया था, जिसके चलते मैं भी उन्हें कॉन्टेक्ट नहीं कर पाई.

दरअसल बात यह थी कि उन्होंने खुद ही एडल्ट स्टार डैनी डी के साथ काम करने का ऐलान कर दिया था. लेकिन मां को लगा कि मैं एडल्ट फिल्म स्टार को डेट कर रही हूं लेकिन मैं उसके साथ सिर्फ फिल्म कर रही थी.

माहिका ने बताया, 'जब मेरी मां को पता चला कि मैं यूके में फंस गई हूं तो उन्हें बहुत चिंता हुई. वह फोन पर रो रही थीं और वह मुझसे जल्द से जल्द मिलना चाहती हूं. मैं बहुत खुश हूं कि सब चीजें ठीक हो रही हूं, मुझे नहीं पता था कि ऐसे हालात मुझे मेरी मां के करीब ले आएंगे'.

अब देखना यह होगा कि लॉकडाउन कब खुलता है और मां-बेटी कब फिर से एक होती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details