दिल्ली

delhi

By

Published : May 6, 2020, 6:33 PM IST

ETV Bharat / sitara

सोनू कक्कड़ कठिन वक्त में लोगों का मनोरंजन करने को लेकर रोमांचित

सोनू कक्कड़ अपने भाई टोनी और बहन नेहा कक्कड़ के साथ 'घर घर सिंगर' का हिस्सा बनने वाली हैं. इस शो के माध्यम से वे भारत के पहले लॉकडाउन सिंगिंग सुपरस्टार की तलाश करेंगे. सोनू का कहना है कि वे ऐसे कठिन समय में लोगों का मनोरंजन करने को लेकर रोमांचित हैं.

Sonu Kakkar first-ever lockdown singing superstar
Sonu Kakkar first-ever lockdown singing superstar

मुंबई: गायिका सोनू कक्कड़ अपने छोटे भाई-बहनों और संगीत कलाकारों नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के साथ एक शो में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

वह कहती हैं कि वे ऐसे कठिन समय में लोगों का मनोरंजन करने को लेकर रोमांचित हैं. ये तीनों 'घर घर सिंगर' का हिस्सा होंगे. इस शो के माध्यम से वे भारत के पहले लॉकडाउन सिंगिंग सुपरस्टार की तलाश करेंगे.

सोनू ने कहा, "अपने व्यस्त कार्यक्रम के मद्देनजर हममें से किसी ने निकट भविष्य में ऐसा कुछ भी नहीं देखा था और यह अवसर बेहतर समय पर नहीं आ सकता था. हम ऐसे कठिन समय में लोगों के लिए मनोरंजन का स्रोत बनकर रोमांचित हैं और यह शो लोगों के लिए देश के किसी भी हिस्से से अपनी प्रतिभा दिखाने का एक बड़ा मंच होगा."

उन्होंने आगे कहा, "हम तीनों इस तरह के शो की शुरुआत कर रहे हैं. हम सिर्फ यह उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शकों को शो उतना ही पसंद आए, जितना हम उनके लिए इसे बनाने को लेकर उत्साहित हैं."

शो का प्रसारण जी टीवी पर होगा.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details