दिल्ली

delhi

बढ़ते कोरोना मामलों के बीच श्वेता त्रिपाठी ने बनारस में की शूटिंग

By

Published : Apr 19, 2021, 5:03 PM IST

श्वेता त्रिपाठी ने वाराणसी में अपनी आने वाली वेब-सीरीज 'एस्केप लाइव' की शूटिंग शुरू कर दी है. अभिनेत्री का कहना है कि सेट पर कोविड -19 की सभी गाइडलाइन का पालन पूरा किया जा रहा है.

Shweta Tripathi shoots in Benaras amid Covid rise
बढ़ते कोरोना मामलों के बीच श्वेता त्रिपाठी ने बनारस में की शूटिंग

वाराणसी : देश में कोविड -19 के बढ़ते मामलों के बीच अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने वाराणसी में अपनी आने वाली वेब-सीरीज 'एस्केप लाइव' की शूटिंग शुरू कर दी है. श्वेता ने कहा कि वह और टीम अपनी मुस्कुराहट बरकरार रखेंगी और हर स्थिति को साथ मिलकर बेहतर बनाएगी.

'एस्केप लाइव' एक टेक थ्रिलर है. यह वेब सीरीज पांच रेगुलर इंडियन्स की लाइफ को फोलो करती है, जो अपनी लाइफ में कुछ करने का प्रयास करते हैं.

पढ़ें : 'मसान' को 5 साल पूरे, विक्की- श्वेता ने फिल्म से जुड़ी यादों को किया ताजा

श्वेता ने कहा, 'मेरी टीम और एस्केप लाइव की पूरी क्रू बेहद सपोर्टिव और सुपर केयरफुल है, कोविड -19 की सभी गाइडलाइन का पालन पूरा किया जा रहा है. महामारी के अलावा, हम कड़कती गर्मी में भी शूटिंग कर रहे हैं. यहां टेम्परेचर 40 डिग्री तक है.'

पढ़ें : श्वेता त्रिपाठी : 'मिर्जापुर 2' मेरे दिल के करीब है

श्वेता ने आगे कहा, 'हम सभी ने तय किया है कि जब हम बहुत गर्म महसूस करेंगे तो हम इसके बारे में नहीं सोचेंगे. हम अपनी मुस्कुराहट को बरकरार रखेंगे और बस हर स्थिति को बेहतरीन बनाएंगे.'

देश भर में कोविड-19 मामलों में वृद्धि के बीच शुक्रवार को श्वेता की शूटिंग शुरू हुई. एक सप्ताह के भीतर, टीम पहले भोपाल, पटियाला और अब बनारस जैसे कई शहरों की यात्रा कर चुकी है.

'एस्केप लाइव' के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में पहले ही हो चुकी है.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details