दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शमिता के बर्थडे पर बहन शिल्पा ने क्यों कहा, 'अब तुम 18 साल की हो गई'?

हैदराबाद: छोटे पर्दे के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी के दिलों में खास जगह बना रहीं एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का आज यानी 2 फरवरी को बर्थडे है. शमिता इस वक्त थाईलैंड के फुकेट में हैं. जहां उनकी बहन शिल्पा शेट्टी समेत उनकी कई दोस्त भी मौजूद हैं.

By

Published : Feb 2, 2019, 5:01 PM IST

Updated : Feb 2, 2019, 5:07 PM IST

PC-Instagram

अपने जन्मदिन पर शमिता शेट्टी ने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. शमिता और उनके सभी दोस्तों ने एक जैसी व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है. साथ ही हैट लगाकर सभी कूल लुक में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में पीछे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी दिख रहे हैं.



शिल्पा शेट्टी ने भी जन्मदिन के मौके पर शमिता का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें शमिता चाइनीज लैंम्प लिए हुए हैं. पोस्ट शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'अब तुम 18 साल की हो गई हो और वोट भी दे सकती हो. ऐसे में मैं तुम्हें दुनिया की सबसे बेस्ट सिस्टर के लिए वोट देती हूं. जन्मदिन मुबारक. दुनिया को भी ऐसे ही रौशन करती रहो.'


इस बीच शमिता के जीजा राज कुंद्रा ने भी उन्हें बर्थडे पर विश किया.


बता दें कि शमिता ने बॉलीवुड में फिल्म 'मोहब्बतें' से एंट्री की थी. अपनी पहली फिल्म के लिए शमिता को आईफा बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया था. कुछ और फ़िल्मों की बात करें तो शमिता 'फरेब', 'ज़हर', और 'बेवफा' में भी नज़र आ चुकी हैं.

फिल्मों के अलावा वह 'बिग बॉस 3' समेत कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, शमिता ने बिग बॉस का शो अपनी दीदी शिल्पा की शादी के लिए बीच में ही छोड़ दिया था. आजकल वह 'खतरों के खिलाड़ी 9' में स्टंट करती दिखाई दे रही हैं.
Last Updated : Feb 2, 2019, 5:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details