दिल्ली

delhi

बिगबॉस 13 : रश्मि के फैंस का मानना, उनके लिए सही नहीं थे अरहान

By

Published : Jan 30, 2020, 2:47 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 1:05 PM IST

रश्मि देसाई को अहसास हो चुका है कि बिगबॉस 13 के घर में रह रहे अरहान खान उनके लिए सही नहीं थे. अभिनेत्री को पहले भी कुछ दोस्तों ने अरहान के खिलाफ चेतावनी दी थी.

ETVbharat
बिगबॉस 13 : रश्मि के फैंस का मानना, उनके लिए सही नहीं थे अरहान

मुंबईः रश्मि देसाई के कुछ फैंस और शुभचिंतक खुश हैं कि आखिरकार अभिनेत्री को अहसास हो गया कि बिगबॉस 13 के हाउसमेट अरहान खान उनके लिए सही नहीं थे.

@waahhiidalikhan नामक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, '#रश्मि देसाई ने खुलासा किया कि #अरहान खान उनके टाइप के नहीं है. आपके लिए खुश हूं @iamrashmidesai आखिर में आपने वह सुना जो मैंने बहुत पहले कहा था... याद है मैं आपका भाई हूं और मैं आपको किसी भी परेशानी में नहीं देख सकता हूं भगवान आप का भला करे. #बिगबॉस 13 #अरहान खान तुम स्वार्थी आदमी हो और अब उनसे दूर रहो वर्ना मैं तुम्हारी खुशियां छीन लूंगा.'

ऐसा लगता है कि कुछ दोस्तों ने अभिनेत्री ने अरहान के खिलाफ उन्हें चेतावनी भी दी थी.

पढ़ें- बिग बॉस 13: शेफाली जरीवाला के पति पराग ने दी आसिम रियाज को धमकी

यूजर ने आगे लिखा, 'मैं भूल नहीं सकता उस रात को जब आप उसे हमारी एनिवर्सरी पार्टी पर ले आई थीं. मैंने उसी रात आपको बताया था कि वह आपके लिए सही आदमी नहीं है. आज मैं भगवान का शुक्रिया करता हूं कि आपको समझ में आ गया.'

हाल ही में, बीबी 13 के एंग्री यंग मैन आसिम रियाज घर की एक्स-कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना के लवरबॉय बन गए. आसिम ने घुटनों पर बैठकर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया. घर में एक और मजेदार घटना हुई, हाल ही में घर से निकली शेफाली जरीवाला फिर से घर में पारस छाबड़ा को सपोर्ट करने के लिए वापस आएंगी.

इस हफ्ते को अपने प्यार के लिए सबसे खुशनुमा मौका बनाते हुए आसिम ने घुटनों पर बैठकर हिमांशी से अपने प्यार का इजहार किया और उन्हें बताया कि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं और अपनी बाकी की सारी जिंदगी उन्हीं के साथ बिताना चाहते हैं.

इनपुट्स- आईएएनएस

Last Updated : Feb 28, 2020, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details