दिल्ली

delhi

इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2019: राधिका आप्टे संग फिल्ममेकर्स ने की रेड कार्पेट पर शिरकत

By

Published : Nov 26, 2019, 8:20 AM IST

Updated : Nov 26, 2019, 11:40 AM IST

इस साल हुए इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2019 के रेड कार्पेट पर बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगरी में नॉमिनेटेड राधिका आप्टे ने अपने स्टाइलिश अवतार में रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा, साथ ही तीनों इंडियन प्रोजेक्ट्स- 'सेक्रेड गेम्स', 'लस्ट स्टोरीज' और 'द रिमिक्स' की टीम फुल स्माइल मोड में सेरेमनी में पहुंची और रेड कार्पेट पर शिरकत की.

radhika apte flaunts at international emmy awards 2019
radhika apte flaunts at international emmy awards 2019

न्यूयॉर्कः 47वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में पहली बार बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपने स्टाइलिश अवतार में रेड कार्पेट पर पहुंची और अपने गोल्डन हाइली डिजाइनर आउटफिट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. अभिनेत्री के अलावा तीनों इंडियन प्रोजेक्ट्स- 'सेक्रेड गेम्स', 'लस्ट स्टोरीज' और 'द रिमिक्स' के मेकर्स भी अपने चेहरों पर बड़ी सी स्माइल के साथ सेरेमनी के रेड कार्पेट पर मौजूद नजर आए.

राधिका आप्टे को 'लस्ट स्टोरीज' में अपनी उम्दा पर्फोर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया है वहीं 'सेक्रेड गेम्स' को बेस्ट ड्रामा सीरीज की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है.

'द रिमिक्स' सीरीज जिसे नॉन-स्क्रिप्टेड एंटरटेनमेंट कैटेगरी के अंतर्गत नॉमिनेट किया गया है, वह और बाकी कई देशों के बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के साथ अवॉर्ड के लिए कंपीट करेगी. इंटरनेशनल अकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स और साइंसेस ने इस साल के एमी नॉमिनीज की अनाउंसमेंट 19 सितंबर को की थी.

अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन्स बीते सितंबर में अनाउंस किए गए थे और 11 कैटेगरीज में 21 देशों की फिल्मों को स्थान दिया गया. इनमें अर्जेंटीना, ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, ब्राजील, कनाडा, कोलंबिया, फिनलैंड, फ्रांस, जर्मनी, हंगरी, इंडिया, इजराइल, द नीदरलैंड्स, पुर्तगाल, कतर, सिंगापुर, साउथ अफ्रीका, साउथ कोरिया, टर्की, यूके और यूएसए.

रोज ऑडियो विजुअल्स द्वारा प्रोड्यूस 'द रिमिक्स' अर्जेंटीना के सोप ऑपेरा का इंडियन रीमेक है. इसकी कहानी कुछ यंग स्कूल स्टूडेंट्स के बारे में है जो कि हाई-प्रोफाइल स्कूल में पढ़ते हैं जिसका नाम है मौर्या हाइ.

the remix team at emmys red carpet

पढ़ें- रंगोली ने कंगना के 'थलाइवी' लुक पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इस सीरीज के अलावा इस साल एमी में दो और इंडियन प्रोजेक्ट, मोस्ट पॉपुलर सेक्रेड गेम्स और क्रिटिकली अकलेम्ड लस्ट स्टोरीज को भी कई कैटेगरीज में नॉमिनेशन्स मिले हैं.

बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट हुईं अभिनेत्री ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि वे बेहद खुश हैं कि देश के तीन प्रोजेक्ट्स नॉमिनेट हुए हैं.

राधिका से जब पूछा गया कि शो ने आपके जीवन को किस तरह प्रभावित किया तो इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा, अब इसका तो पता नहीं, 'यह तो भविष्य में पता चलेगा(हंसी)... लेकिन देश के 3 प्रोजेक्ट्स इस साल नॉमिनेट हुई हैं और यह बहुत गर्व की बात है और अपने देश को इंटरनेशनल अवॉर्ड्स में रिप्रेजेंट करना बहुत शानदार है, लेकिन इसने मेरे करियर को कैसे प्रभावित किया है यह देखने वाली बात है.'

radhika apte flaunts at international emmy awards 2019
इन दोनों प्रोजेक्ट से ताल्लुक रखने वाले फेमस फिल्ममेकर्स करण जौहर और जोया अख्तर बीते दिन ही न्यूयॉर्क पहुंच गए थे और एमी अवॉर्ड सेरेमनी की शुरूआत से पहले न्यूयॉर्क में फन करते हुए नजर आए. करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी और जोया अख्तर की फैशनेबल तस्वीर शेयर की जिसे देखकर लग रहा था कि दोनों रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं.

इनपुट्स- एएनआई

Last Updated : Nov 26, 2019, 11:40 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details