दिल्ली

delhi

नेहा कक्कड़ ने किया इंडियन आइडल सीजन 11 का शुभारंभ

By

Published : Oct 3, 2019, 8:28 PM IST

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर सिंगिंग कंपटीशन इंडियन आइडल सीजन 11 जल्द ही शुरू होने वाला है. शो की शुरुआत से पहले सिंगर नेहा कक्कड़ ने भगवान की पूजा करके शो का शुभारंभ किया. इस दौरान उनके साथ शो के दूसरे जजेज और क्रू साथ में थे.

neha kakkar performs pooja for indian idol season 11 shubh aarambh

मुंबई : टीवी का सबसे पॉपुलर सिंगिंग कंपटीशन इंडियन आइडल सीजन 11 जल्द ही शुरू होने वाला है. शो की शुरुआत से पहले सिंगर नेहा कक्कड़ ने भगवान की पूजा-आरती कर शो का शुभारंभ किया है. इस दौरान उनके साथ शो के दूसरे जजेज और क्रू साथ में थे.

सेट पर उनके साथ अनु मलिक, विशाल डडलानी और आदित्य नारायण साथ थे. सभी ने एक साथ शो की सफलता और अच्छे काम की कामना की. शो को लेकर सभी जजेज एक्साइटेड हैं. इस बार इंडियन आइडल शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं. उन्होंने इससे पहले सारे गा मा पा और राइजिंग स्टार शो होस्ट किया है. शो की शुरुआत 12 अक्टूबर से होगी.

इंडियन आइडल 11 में अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी बतौर जज नजर आएंगे. अनु मलिक शो के लगभग हर सीजन में नजर आ चुके हैं. पिछले साल 2018 में उन्हें जावेद अली ने रिप्लेस किया था. लेकिन इस बार वे दोबारा सिंगर्स को परखते नजर आएंगे.

इंडियन आइडल में जज की कुर्सी पर बैठने से पहले नेहा कक्कड़ खुद भी शो की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. वे इंडियन आइडल सीजन 3 में प्रतिभागी रह चुकी हैं. नेहा के सिंगिंग टैलेंट को देखते हुए बॉलीवुड में उन्हें अच्छे ऑफर्स मिले और अब वे बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक हैं. नेहा पिछले कुछ समय से इंडियन आइडल शो में जज हैं.

म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल डडलानी भी काफी समय से शो से जुड़े हुए हैं. इंडियन आइडल पिछले दस सालों से इंडस्ट्री में सफलता पूर्वक चल रही है. शो के कई कंटेस्टेंट्स को बॉलीवुड में अच्छी पहचान भी मिली है. इनमें नेहा कक्कड़, अभ‍िजीत सावंत, राहुल वैद्य, अरिजीत सिंह, मोनाली ठाकुर, मेयांग चैंग, भूमि त्रिवेदी आदि शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details