दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' फेम एक्टर मोहित मलिक के 9 महीने के बेटे को हुआ कोरोना

टीवी के मशहूर एक्टर मोहित मलिक और अदिति मलिक के नौ महीने के बेटे एकबीर को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है.

By

Published : Jan 10, 2022, 4:04 PM IST

Mohit Malik
कोरोना वायरस

हैदराबाद :कोरोना वायरस बॉलीवुड से होते हुए टीवी इंडस्ट्री तक पहुंच गया है. यहां हाल ही में टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट के चार महीने के बेटे निरवैर कोरोना पॉजिटिव हुआ था. अब सोमवार (10 जनवरी) को टीवी के मशहूर एक्टर मोहित मलिक और अदिति मलिक के नौ महीने के बेटे एकबीर को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है. मोहित मलिक को पिछली बार टीवी के मशहूर सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में देखा गया था.

अदिति मलिक का पोस्ट

अदिति मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे इकबीर के साथ एक फोटो साझा कर पोस्ट किया है. इस तसवीर में एकबीर खिलखिलाकर हंसता दिख रहा है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, 'मदरहुड डायरीज, जब आपका नवजात बच्चे को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आए. लड़ाई तब से होती है, जब बच्चा मां के गर्भ में होता है और हां बच्चे उससे कहीं ज्यादा मजबूत होते हैं, जितना हम कभी सोच सकते हैं! मेरा नन्हा एकबीर जिसे आज तक कभी बुखार नहीं हुआ, एक सुबह थोड़ा गर्म उठा'.

अदिति ने पोस्ट में आगे लिखा, 'हमने एकबीर तापमान चेक किया तो यह 102 डिग्री था. पहले हमने सोचा सभी का परीक्षण किया जाए और दुर्भाग्य से एकबीर और मेरी एक सहायिका कोविड पॉजिटिव पाई गई. पहले मैं चौंकी. मैं सोच रही थी कि यह कैसे हो गया, लेकिन फिर मोहित और मैंने फैसला लिया कि हमें इसे पॉजिटिव लेना होगा, मोहित को पिछले साल जनवरी में कोरोना हुआ था, जब मैं 7 महीने की गर्भवती थी और लगभग एकबीर को भी इसी सप्ताह इसी समय हो गया था. बच्चे अपने माता-पिता की चिंता और घबराहट को जल्दी पकड़ लेते हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट के अंत में लिखा, सुरक्षित रहें सभी सावधानियां बरतें'.

इससे पहले एक्टर नकुल मेहता का 11 महीने का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव हुआ था. गौरतलब है कि अभिनय जगत के कई स्टार्स को कोरोना हो गया है. इसमें सुमोना चक्रवर्ती, दृष्टि धामी, एकता कपूर, शरद मल्होत्रा, आयशा सिंह, मिथिला पालकर, विशाल ददलानी, मधुर भंडारकर, मानवी गागरू, नफीसा अली, अरिजीत सिंह और बाहुबली फेम एक्टर सत्यराज भी शामिल हैं.

ये भी पढे़ं : कोरोना पॉजिटिव महेश बाबू ने बड़े भाई के निधन पर लिखा इमोशनल नोट

ABOUT THE AUTHOR

...view details