दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 25, 2020, 11:11 AM IST

ETV Bharat / sitara

मिर्जापुर की सांसद ने की 'मिर्जापुर 2' पर प्रतिबंध लगाने की मांग

जातीय भेदभाव फैलाने के लिए मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल वेब सीरीज मिर्जापुर 2 पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रही हैं. उनका कहना है कि इस सीरीज के माध्यम से जातीय वैमनस्य फैलाया जा रहा है. मिर्जापुर जिले की सांसद होने के नाते मेरी मांग है कि इसकी जांच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए.

Mirzapur MP seeks ban on Mirzapur 2 for spreading ethnic disharmony
मिर्जापुर के सांसद ने की जातीय भेदभाव फैलाने के लिए 'मिर्जापुर 2' पर प्रतिबंध लगाने की मांग

मुंबई : वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन को दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

लेकिन उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेब सीरीज को इलाके को बदनाम करने वाला करार दिया है. साथ ही प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की.

इस वेब सीरीज को लेकर अनुप्रिया पटेल ने आज दो ट्वीट करते हुए लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री जी एवं माननीय मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है. यह समरसता का केंद्र है. मिर्ज़ापुर नामक वेब सीरीज के जरिए इसे हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है. इस सीरीज के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है. मिर्जापुर जिले की सांसद होने के नाते मेरी मांग है कि इसकी जांच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए.''

"मिर्जापुर 2" परिवारों, राजनीति और चुनावों में संघर्ष की एक हिंसक कहानी है.

पढ़ें :नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने गुरुद्वारे में रचाई शादी

मिहिर देसाई और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित 'मिर्जापुर 2' में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्‍येंदु शर्मा के अलावा श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलंग, श्रिया, रसिका दुग्गल, लिलिपुट, कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details