दिल्ली

delhi

मनीष पॉल ने मजाकिया अंदाज में लोगों को याद दिलाया, कैसे तौकते के बीच घर के अंदर रहें

By

Published : May 18, 2021, 10:59 PM IST

तौकते तूफान ने महाराष्ट्र, गुजरात समेत कई राज्य में तबाही मचाई है. अभिनेता मनीष पॉल ने मंगलवार को बॉलीवुड के एक पुराने गाने का सहारा लिया और कहा कि चक्रवात तौकते से प्रभावित क्षेत्रों के लोगों को घर के अंदर रहना चाहिए.

Manish Paul
मनीष पॉल

मुंबई :तौकते तूफान ने महाराष्ट्र, गुजरात समेत कई राज्य में तबाही मचाई है. इसे देखते हुए अभिनेता मनीष पॉल ने मंगलवार को बॉलीवुड के एक पुराने गाने का सहारा लिया और कहा कि चक्रवात तौकते से प्रभावित क्षेत्रों के लोगों को घर के अंदर रहना चाहिए.

इंस्टाग्राम पर दो फोटो के एक कोलाज में, मनीष ने चक्रवात के दो अलग-अलग स्वरूपों को परिभाषित किया है. अभिनेता ने अपनी बात मनवाने के लिए 1996 की फिल्म 'पापा कहते हैं' से उदित नारायण के गाने 'घर से निकलते ही' की कुछ पंक्तियां एड की हैं.

उन्होंने पहली तस्वीर के साथ लिखा, जिसमें उनके बाल सेट है 'घर से निकलते ही', और दूसरी फोटो में लिखा जिसमें उनके बाल बिखरे हुए है 'कुछ दूर चलते ही'.

साथ ही कैप्शन में उन्होंने 'हा हा हा हा' रिएक्ट किया.

पढ़ें :अमिताभ बच्चन की मदद से मुंबई में कोविड-19 केंद्र शुरू

वर्क फ्रंट की बात करें, तो मनीष पॉल ने हाल ही में अपना पॉडकास्ट 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' लॉन्च किया, जो बॉम्बे अस्पताल के एक प्रसिद्ध कोविड विशेषज्ञ डॉक्टर के साथ बातचीत में संलग्न है, ताकि वायरस के आसपास की बुनियादी अवधारणाओं पर प्रकाश डाला जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details