दिल्ली

delhi

गरीबों की मदद के लिए आगे आए मनीष पॉल, शॉर्ट फिल्म की कमाई करेंगे डोनेट

By

Published : May 13, 2020, 1:59 PM IST

मनीष पॉल ने जिओ स्टूडियो के साथ मिलकर 'व्हॉट इफ' नामक शॉर्ट फिल्म बनाई है. अभिनेता ने कहा कि वह इस फिल्म से आने वाली कमाई को जरूरतमंदों के लिए डोनेट करेंगे.

maniesh paul what if, ETVbharat
गरीबों की मदद के लिए आगे आए मनीष पॉल, शॉर्ट फिल्म की कमाई करेंगे डोनेट

मुंबईः होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल, जिन्होंने लॉकडाउन के इर्द-गिर्द घूमती एक थ्रिलर शॉर्ट फिल्म 'व्हाट इफ' बनाई है, उन्होंने कहा कि इस फिल्म से होने वाली सारी कमाई वो चैरिटी में देने वाले हैं.

मनीष ने आईएएनएस को बताया, 'फिल्म से जो भी पैसा आएगा, हम चैरिटी में देंगे क्योंकि अभी बहुत से लोगों को जरूरत है जिसमें दैनिक मजदूर, सहयक हैं. तो, हम उनमें पैसा बांटने की कोशिश कर रहे हैं.'

अभिनेता ने आगे कहा, 'मैं और निर्देशक कार्तिक ने सोचा कि हम साथ में फिल्म कैसे बना सकते हैं. तो इस तरह हमने फिल्म बनाई है. मैं अकेले शूट कर रहा था. मैं अपने फोन के सेल्फी मोड पर शूट कर रहा था और मैं फोन पर लगातार कार्तिक से बातें किए जा रहा था और वह मुझे वह बता रहा था कि ऐसे करना है या वैसे, तो यह एक फोन कोलैबोरेशन है. टेक्नोलॉजी ने इसमें अहम भूमिका निभाई है.'

यह पहली फिल्म नहीं है जो मोबाइल फोन पर शूट की गई है. 'हाइ फ्लाइंग बर्ड', 'टेंजेरीना', '9 राइड्स', 'अनसेन', 'रोमांस इन न्यूयॉर्क' और 'आई प्ले विद द फ्रेज इच अदर' आदि जैसे कई इंटरनेशनल फिल्मों को पूरी तरह फोन से ही शूट किया गया है.

पढ़ें- बिग बी ने कोरोना सर्वाइवर्स के लिए की मेंटल सपोर्ट की अपील, बोले- 'अपनों को अपनाएंगे...'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमल सारो मुनि द्वारा बनाई गई तमिल फिल्म अडाडाए (Adadae) भी आईफोन 5 से शूट की गई थी.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details