दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 2, 2020, 7:16 PM IST

ETV Bharat / sitara

पोल डांस की प्रैक्टिस में मंदना करीमी को लगी थी चोट, अभिनेत्री ने साझा किया अनुभव

'बिग बॉस' फेम मंदना करीमी जल्द ही वेब सीरीज 'द कसीनो' में लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी. अभिनेत्री ने अपनी शूटिंग को याद करते हुए बताया कि पोल डांस की प्रैक्टिस के दौरान उन्हें कई चोटें लगी थीं, जिन्हें शूटिंग के दिन मेकअप से छुपाना पड़ा.

mandana karimi, ETVbharat
पोल डांस की प्रैक्टिस में मंदना करीमी को लगी थी चोट

मुंबईः अभिनेत्री मंदना कीरीमी ने अपनी आने वाली सीरीज 'द कसीनो' के बारे में बात करते हुए उस समय का जिक्र किया जब उन्हें रोल की तैयारी के लिए चोटिल होना पड़ा था. 'बिग बॉस' फेम अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें पोल डांस की प्रैक्टिस करते समय चोट लगी थी.

मंदना ने कहा, 'मैंने पोल डांस सीन के लिए कई दिनों तक प्रैक्टिस की थी. इसमें कहने की बात नहीं है कि मैं प्रोफेशनल डांसर्स जैसा नहीं कर पाई लेकिन मैंने अपना बेस्ट दिया. प्रैक्टिस के दौरान, मेरी पूरी बॉडी पर चोटें थीं और जब हम शूटिंग कर रहे थे तो उन्हें मेकअप से इन सभी चोटों को छुपाना पड़ा क्योंकि मुझे किसी तरह उस दिन परफॉर्म करना था. मेरे ख्याल से वह बहुत आराम से और अच्छे तरीके से हुआ.'

'द कसीनो' की कहानी एक अमीर लेकिन विनम्र लड़के विक्की की है जो अपने पिता के मल्टी-बिलियन-डॉलर कसीनो का वारिस है. इसमें ऊंचे समाज में होने वाली साजिशों और रहस्यों को दिखाने की कोशिश की गई है.

शो में करणवीर बोहरा, सुधांशु पांडे, ऐन्द्रिता रे और धनवीर सिंह (dhanveer singh) भी अहम रोल्स में हैं.

पढ़ें- मोहिना कुमारी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अनुभव, 'कोरोना की वजह से सो नहीं पा रहीं'

हार्दिक गज्जर के निर्देशन में बनी सीरीज 12 जून को जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details