दिल्ली

delhi

पारस छाबड़ा और मैं सिर्फ दोस्त हैं : माहिरा शर्मा

By

Published : Mar 10, 2020, 11:57 PM IST

माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा के साथ प्यार में होने वाली सारी बातों को सिरे से नकार दिया है. माहिरा ने कहा कि वह और पारस सिर्फ दोस्त हैं.

ETVbharat
पारस छाबड़ा और मैं सिर्फ दोस्त हैं : माहिरा शर्मा

मुंबईः 'बिगबॉस 13' फेम कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने घर में अपनी केमिस्ट्री की वजह से काफी शुर्खियां बटोरीं. कई लोगों को तो लगता है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं, और यहां तक कि पारस की अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप की वजह भी दोनों का करीबी रिश्ता है.

आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में माहिरा ने इन सभी बातों को पूरी तरह खारिज कर दिया और बताया कि पारस और वह सिर्फ दोस्त हैं.

माहिरा ने कहा, 'दोस्ती में सुकून है... पारस और मैं सिर्फ दोस्त हैं. अगर हमारे बीच ऐसा कुछ होता तो मैं उसे एक स्वयंवर शो करने की इजाजत कभी नहीं देती. हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग है और हम एक दूसरे की दोस्ती की इज्जत करते हैं.'

पढ़ें- पारस-माहिरा को वेडिंग लुक में देख फैंस हुए उत्साहित, इंटरनेट पर तस्वीरें हुई वायरल

दोनों टीवी सितारों ने नए म्यूजिक वीडियो 'बारिश' के लिए कोलैब किया है. माहिरा इससे पहले कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. जिनमें 'लंहगा' जिसे जस मानक ने गाया था, सुपरहिट ट्रैक रहा है.

माहिरा ने बताया, 'मुझे म्यूजिक वीडियो करना बहुत पसंद है.. और वे आजकल ट्रेंड में भी हैं. मैं हमेशा ही म्यूजिक वीडियोज करने के लिए तैयार रहती हूं.'

हाल ही में दोनों सितारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नए म्यूजिक वीडियो के फोटोशूट की तस्वीरें डाली थीं जिन्हें देखकर फैंस हैरान और उत्सुक हो गए थे.

दरअसल साझा की गई तस्वीर में दोनों वेडिंग आउटफिट में नजर आ रहे थे. हालांकि वह उनकी शूटिंग कॉस्ट्यूम थी.

पारस फिलहाल स्वंयवर शो 'मुझसे शादी करोगे' में बिगबॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल के साथ नजर आ रहे हैं.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details