दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कसौटी जिंदगी की 2: बदल गए मिस्टर बजाज, करण पटेल ने ली करण सिंह ग्रोवर की जगह

एकता कपूर का टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ है. चर्चा की वजह है मिस्टर बजाज का किरदार. करण सिंह ग्रोवर इस किरदार को निभा रहे थे, लेकिन अब उन्होंने यह शो छोड़ दिया है. इसके बाद से ही नए मिस्टर बजाज की खोज शुरू हो गई थी. इस किरदार के लिए गौरव चोपड़ा से लेकर शरद केलकर तक का नाम सामने आया, लेकिन अब खबर है कि मिस्टर बजाज के किरदार के लिए एक्टर करण पटेल को साइन कर लिया गया है.

By

Published : Jun 25, 2020, 10:40 PM IST

Karan Patel replace Karan Singh Grover
Karan Patel replace Karan Singh Grover

मुंबई: अभिनेता करण पटेल 'कसौटी जिंदगी की' में नए मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आएंगे. शो में शामिल होना उनके लिए विशेष इसलिए है, क्योंकि वह मूल 'कसौटी जि़न्दगी की' का हिस्सा थे, जो 2001 से 2008 तक प्रसारित हुआ था. मूल शो में, रोनित रॉय मिस्टर बजाज के रूप में काफी प्रसिद्ध हुए थे.

करण ने कहा, "मैं मिस्टर बजाज का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्सुक हूं. शूटिंग हम अगले सप्ताह से शुरू कर रहे हैं. इसमें बहुत मजा आने वाला है, क्योंकि 3 महीने बाद सब शूटिंग पर लौट रहे हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि मैं मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहा हूं."

करण पटेल ने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की जगह ली है, जिन्होंने नए 'कसौटी जि़ंदगी की' में कुछ समय के लिए मिस्टर बजाज की भूमिका निभाई थी.

करण पटेल से जब पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात से डर लगता है कि रोनित रॉय और करण सिंह ग्रोवर के साथ उनकी तुलना की जाएगी, जिन्होंने मिस्टर बजाज का किरदार निभाया तो उन्होंने कहा, 'मुझे तुलना से डर नहीं लगता क्योंकि तुलना तो की ही जाएगी. लेकिन जब भी मैं कोई किरदार करता हूं तो उसके प्रति मेरी अपनी समझ और अप्रोच होती है. डर तब लगता है जब आप उम्मीद करते हो कि फेल हो सकते हो. अपने केस में मैं हमेशा अपनी अंदर की आवाज को फॉलो करता हूं और मेरा फोकस इस चीज पर ही रहता है कि मैं अपना पार्ट कितनी अच्छी तरह से परफॉर्म कर सकता हूं.'

Read More: सुशांत की आखिरी फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज

करण पटेल ने आगे कहा, 'एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं कभी भी रोल के लिए तैयारी नहीं करता. मैं जो करता हूं ऑन द स्पॉट करता हूं और इस किरदार के लिए भी मेरी तैयारी ऐसी ही रहेगी.'

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details