दिल्ली

delhi

एमी 2019: 'लस्ट स्टोरीज' की हुई हार, करण जौहर ने की जीओटी प्रोड्यूसर्स से मुलाकात

By

Published : Nov 26, 2019, 9:18 AM IST

इंटरनेशनल एमी 2019 में पहुंची दो इंडियन प्रोजेक्ट्स 'लस्ट स्टोरीज' और 'द रिमिक्स' को हार का सामना करना पड़ा, वहीं फिल्म मेकर करण जौहर ने 'जीओटी' प्रोड्यूसर्स के साथ अपने मोमेंट को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

karan johar met got producers and lust stories the remix defeated
karan johar met got producers and lust stories the remix defeated

न्यूयॉर्कः ऑस्ट्रेलिया की थ्रिलर सीरीज 'सेफ हार्बर' ने 47वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में इंडिया की 'लस्ट स्टोरीज' को हराकर मूवी--मिनीसीरीज कैटेगरी में जीत हासिल की.

मैचबॉक्स पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस थ्रिलर सीरीज दोस्तों के ग्रुप की डिसटर्बिंग कहानी बताती है जो ब्रिसबेन से इंडोनेशिया के ट्रिप पर जाते हैं, सीरीज ने ब्राजील और हंगरी के नॉमिनेशन्स को भी पछाड़ा.

लस्ट स्टोरीज की टीम ने रेड कार्पेट पर भी शिरकत की, जिसमें सीरीज के सभी डायरेक्टर्स जोया अख्तर, करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बैनर्जी मौजूद थे.

फिल्म की लीड कास्ट में राधिका आप्टे भी हैं जिन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नॉमिनेशन हासिल हुआ था.

फिल्म के डायरेक्टर और फिल्ममेकर करण जौहर ने एमी 2019 के दौरान दुनिया की मोस्ट पॉपुलर सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स'(जीओटी) के प्रोड्यूसर्स डेविड बेनॉफ और डीवी वेस से खास मुलाकात की.

पढ़ें- इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2019: राधिका आप्टे संग फिल्ममेकर्स ने की रेड कार्पेट पर शिरकत

फिल्ममेकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रोड्यूसर्स से मिलने की खुशी जाहिर करते हुए फोटो पोस्ट की जिसमें सेक्रेड गेम्स के मेकर अनुराग कश्यप भी नजर आ रहे हैं.

शेयर की गई फोटो में फिल्ममेकर ब्लैक और पिंक के कॉम्बिनेशन वाला स्टाइलिश सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं, वहीं उनके साथी अनुराग कश्यप ऑल इन ब्लैक अवतार में हैं, तो जीओटी प्रोड्यूसर्स ने इस खास मौके के लिए वाइट शर्ट के साथ मैचिंग ब्लैक सूट पहना है.

फिल्ममेकर ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, '#जीओटी गेम ऑफ थ्रोन्स के अद्भुत प्रोड्यूसर्स से मिलना सम्माननीय.. @iemmys में डेविड बेनॉफ और डीबी वेस.'

इसी बीच एमी में इंडिया को एक और हार का सामना करना पड़ा. एमी में नॉमिनेट हुए तीसरे प्रोजेक्ट 'द रिमिक्स' को नॉन-स्क्रिप्टेड एंटरटेनमेंट कैटेगरी में यूके की सीरीज 'द रियल फुल मॉन्टीः लेडीज नाइट' ने हरा दिया है.इनपुट्स- एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details