दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 8, 2020, 8:00 AM IST

Updated : Aug 8, 2020, 8:48 AM IST

ETV Bharat / sitara

एक्टर सत्यजीत दुबे ने समीर शर्मा को किया याद, बोले- 'रहूंगा उनका कर्जदार'

टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने बीती 6 अगस्त को खुदखुशी कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया. टीवी इंडस्ट्री में उनके निधन से सभी को गहरा सदमा पहुंचा. टेलिविजन एक्टर सत्यजीत दुबे ने समीर शर्मा को याद किया और उनकी मदद से मिले एक रोल का भी जिक्र किया.

Samir Sharma helped Satyajeet Dubey
Samir Sharma helped Satyajeet Dubey

मुंबई: अभिनेता सत्यजीत दुबे ने कहा है कि वह हमेशा दिवंगत अभिनेता समीर शर्मा के कर्जदार रहेंगे क्योंकि करियर के शुरूआती दौर में समीर ने उन्हें एक किरदार दिलाने में उनकी मदद की थी.

उस बात का जिक्र करते हुए सत्यजीत ने ट्वीट करते हुए कहा, "इन्फिनिटी मॉल में लैंडमार्क नामक एक बुकस्टोर में एक बार मैं उनसे एकाएक ही टकरा गया. उस वक्त मैं 18 साल का था और मुंबई में नया था. मैं उन्हें टेलीविजन में उनके किए गए काम की वजह से जानता था. मैंने कहा, 'हाय सर', उन्होंने मुझसे पूछा, 'क्या तुम एक्टर हो?' मैंने हां कहा.

इसके बाद उन्होंने जवाब में कहा कि 'यहां सड़क के उस पार स्फीयर ओरिजिंस के नाम से एक टीवी प्रोडक्शन हाउस है, उन्हें तुम्हारे जैसे एक युवा शख्स की तलाश है, तुम वहां जाकर टेस्ट क्यों नहीं देते?' मैंने उनसे कहा 'धन्यवाद सर, मैं जरूर जाकर टेस्ट दूंगा' और बदले में उन्होंने कहा, 'ऑल द बेस्ट, उम्मीद करता हूं कि तुम्हें वह किरदार मिल जाएं' और फिर हम अपने-अपने रास्ते चले गए.

सत्यजीत ने आगे कहा, "मैं तुरंत सड़क पार कर कास्टिंग डायरेक्टर से मिला, ऑडिशन दिया और किरदार को हासिल किया. यह कुछ उतना बड़ा नहीं था, छह दिनों का काम था और मुझे 18 हजार मिले थे लेकिन उन दिनों मेरे लिए यह बड़ी बात थी. इसने एक महीने और वहां गुजारा करने में मेरी मदद की..समीर को इसके लिए शुक्रिया."

बता दें कि 'कहानी घर घर की' समेत कई सीरियल में नजर आ चुके टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने बीती 6 अगस्त को खुदखुशी कर ली. समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला. ऐसे बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ. जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया.

इनपुट-आईएएनएस

Last Updated : Aug 8, 2020, 8:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details